Move to Jagran APP

आतंकवाद को लेकर महबूबा मुफ्ती का बयान निंदनीय : कमल चौधरी

होशियारपुर पूर्व सांसद कमल चौधरी ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Jul 2018 04:35 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 04:35 PM (IST)
आतंकवाद को लेकर महबूबा मुफ्ती का बयान निंदनीय : कमल चौधरी
आतंकवाद को लेकर महबूबा मुफ्ती का बयान निंदनीय : कमल चौधरी

जेएनएन, होशियारपुर

prime article banner

पूर्व सांसद कमल चौधरी ने जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के उस बयान की कड़ी ¨नदा की है, जिसमें उन्होंने जम्मू कश्मीर में कई आतंकवादी पैदा होने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान से आतंकवादियों के हौसले बुलंद होते हैं और खासकर युवा पीढ़ी भ्रमित होती है। केंद्र सरकार बड़ी मेहनत से जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को मिटाने के लिए काम कर रही है। मगर, इस तरह के बयान एक तरफ देश की एकता व अखंडता को खतरा पैदा करते हैं, तो दूसरी तरफ देश विरोधी ताकतों को अपनी गतिविधियां तेज करने का मौका प्रदान करते हैं।

उन्होंने कहा कि हमारे राजनीतिक हित चाहे जो भी रहे हों, परंतु देशहित सबसे ऊपर होता है। चौधरी ने कहां की कुछ महीने पहले तक सरकार चलाने वाली पार्टी के नेतृत्व द्वारा आतंकवाद के पक्ष में बात करना देश के लोगों को ठीक नहीं लग रहा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार चाहती है कि राज्य में फिर से चुनाव करवाने से पहले वहां से आतंकी गतिविधियों को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाए, ताकि लोग खुले माहौल में अपनी पसंद की सरकार चुन सके।

उन्होंने कहा कि महबूबा मुफ्ती ने जिस भाषा का उपयोग किया है, उसने सवाल खड़े कर दिए हैं। जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों से लड़ते हुए देश के कई सैनिक शहीद हो गए हैं। राजनेताओं के इस प्रकार के बयान सैनिकों के मनोबल को गिरा सकते हैं। चौधरी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग प्रदेश में शांति चाहते हैं। इसलिए हम सभी को सरकार के साथ सहयोग करना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.