Move to Jagran APP

सुबह प्रेमी ने फोन पर बात कर लगाया फंदा, शाम को इस हाल में मिला प्रेमिका का शव

महिलपुर में सुबह प्रेमी ने प्रेमिका को कहा कि वह आत्महत्या कर रहा है। इसके बाद उसने फंदा लगा दिया। वहीं शाम को प्रेमिका का शव संदिग्ध परिस्थितियों में सड़क पर मिला।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 12:56 PM (IST)
सुबह प्रेमी ने फोन पर बात कर लगाया फंदा, शाम को इस हाल में मिला प्रेमिका का शव
सुबह प्रेमी ने फोन पर बात कर लगाया फंदा, शाम को इस हाल में मिला प्रेमिका का शव

जेएनएन, माहिलपुर। माहिलपुर के गांव पैंसरा में वीरवार सुबह प्रेमिका से फोन पर बात करते हुए एक युवक ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मामले में उस समय नया मोड़ आ गया, जब शाम को प्रेमिका का भी संदिग्ध अवस्था में शव मिला। लड़की के परिजनों के मुताबिक उसने फंदा लगाकर आत्महत्या की है, लेकिन मौके के हालात देखकर मामला संदिग्ध लगता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का प्यार परवान न चढ़ने से किसी ने मौत का यह खेल खेला है।

loksabha election banner

पुलिस ने इस मामले में लड़की के पिता चरनजीत को गिरफ्तार कर लिया है। वीरवार सुबह सरबजीत सिंह साबी ने अपनी प्रेमिका को फोन करके कहा कि वह फंदा लगाकर आत्महत्या करने जा रहा है। इस पर घबराई हुई प्रेमिका ने सरबजीत के छोटे भाई को फोन करके उसे बचाने की फरियाद की थी, मगर जब वह मौके पर पहुंचा, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लड़के ने फंदा घर में ही लगाया है और घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था।

पुलिस को दिए बयान में मृतक सरबजीत के पिता तरसेम कुमार ने बताया कि उसके 24 वर्षीय लड़के सरबजीत उर्फ साबी गांव की ही लड़की से प्रेम संबंध थे। लड़की अकसर उनके घर भी आती रहती थी। यह लड़की के परिजनों को नामंजूर था। लड़की के परिवार वाले उससे झगड़ा करते रहते थे। जनवरी में थाना माहिलपुर में भी मामला पहुंचा था, पर गांव के गणमान्य लोगों ने राजीनामा करवा दिया था।

तरसेम कुमार के मुताबिक इसके बाद भी लड़की उनके घर आती रहती थी। वीरवार को साढ़े ग्यारह बजे उसके बेटे को लड़की का फोन आया और उसने कहा कि सरबजीत आत्महत्या कर रहा है। उसे बचा लो पर जब तक उसका बेटा वहां पहुंचा, तब तक सरबजीत पंखे के साथ फंदा लगा चुका था। वहीं उसकेे बयान पर लड़की के पिता चरनजीत, चाचा सोढ़ी राम पुत्र बचना राम व भतीजा जतिंदर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

उधर, शाम को इस सारे घटनाक्रम में उस समय नया मोड़ आ गया, जब साबी की प्रेमिका मनप्रीत कौर का शव भी सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस के वहां पहुंचने से पहले परिजन मनप्रीत के शव को उठाकर सरकारी अस्पताल माहिलपुर ले आए। लड़की के परिजनों के मुताबिक मनप्रीत ने घर के बाथरूम में गाडर के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या की, लेकिन उस बाथरूम की ऊंचाई छह फीट है। घरवालों के मुताबिक मनप्रीत के फंदा लगाने पर चुनरी टूटकर बाहर गिर गई थी। इससे शव नीचे गिर गया था। भले ही लड़की के परिजन फंदा लगाकर खुदकुशी करने की बात कह रहे हैं, लेकिन मौके के हालात देखकर मामला संदिग्ध लगता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: PAU ने विकसित की नई किस्म पंजाब एप्पल अमरूद, बरसात में सफेद तो सर्दी में होगा लाल रंग

यह भी पढ़ें: रेहड़ी-फड़ी लगाने वालों के लिए अच्छी खबर... शहरों में मिलेगी जगह, बिना गारंटी लोन भी मिलेगा

यह भी पढ़ें: पीपीई किट खरीद घोटाला: सैंपल जांच के लिए DRDO दिल्ली में, रिपोर्ट आने से पहले प्रिंसिपल को हटाया

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी बोलीं- वतन के लिए टिक-टॉक जैसे हजार एप कुर्बान, पढ़़े़ं और भी रोचक खबरें... 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.