संवाद सहयोगी, टांडा उड़मुड़

तेजधार हथियारों की नोक पर लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले मोटरसाइकिल गिरोह के तीन सदस्यों को सामान सहित गिरफ्तार किया गया है। यह जानकारी थाना टांडा में प्रेस कांफ्रेंस में हरप्रीत ¨सह मंडेर एसपी (डी) ने पत्रकारों को दी है।

उन्होंने बताया कि गत दिनों बल¨वदर ¨सह ¨टकू निवासी टांडा से तीन मोटरसाइकिल सवारों ने उसे घेर कर मारपीट की और उसकी स्कूटी सहित उसमें पड़े सोने और चांदी के गहने व नकदी सहित फरार हो गए। इस बारे में थाना टांडा में मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि उक्त आरोपितों की पहचान दो सगे भाइयों गुरप्रीत ¨सह उर्फ गूगु व हरप्रीत ¨सह उर्फ ¨प्रस पुत्र चरण ¨सह निवासी कल्याणपुर और मंजीत ¨सह उर्फ मनी पुत्र शमशेर ¨सह निवासी बरियार थाना बेगोवाल (कपूरथला) के तौर पर हुई हैं। उक्त आरोपितों से पुलिस ने लूटे गए सोने के गहने 190 ग्राम, चांदी 6 किलो 500 ग्राम व स्कूटी एक्टिवा नंबर पीबी-07एएम-0980 की बरामद कर लिया है। साथ ही आरोपितों की पल्सर मोटरसाइकिल और दातर भी बरामद की है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा।

बताया गया है कि एसएसपी होशियारपुर के निर्देशानुसार उनकी देखरेख में गठित की गई टीम में गुरप्रीत ¨सह डीएसपी टांडा, इंस्पेक्टर प्रदीप ¨सह मुख्य ऑफिसर टांडा, याद¨वदर ¨सह इंचार्ज सीआइए स्टाफ दसूहा की टीम ने आरोपितों का गिरफ्तार किया है।

Posted By: Jagran