Move to Jagran APP

जर्मनी से खालिस्‍तानी आतंकी की पुलिस को धमकी- मेरे परिवार को गोली मार दो, पर अपनी भी सोच लो

जर्मनी में छिपे खालिस्‍तानी आतंकी गुरमीत सिंह बग्‍गा ने पंजाब पुलिस को धमकी दी है। भाई के पकड़े जाने से बौखलाए बग्‍गा ने कहा है मेरे परिवार को गोली मार दो लेकिन अपनी भी सोच लो।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 12:16 PM (IST)Updated: Sat, 28 Sep 2019 08:54 AM (IST)
जर्मनी से खालिस्‍तानी आतंकी की पुलिस को धमकी- मेरे परिवार को गोली मार दो, पर अपनी भी सोच लो
जर्मनी से खालिस्‍तानी आतंकी की पुलिस को धमकी- मेरे परिवार को गोली मार दो, पर अपनी भी सोच लो

होशियारपुर, जेएनएन। जर्मनी में छिपे खालिस्‍तानी आतंकी गुरमीत सिंह बग्‍गा ने पंजाब पुलिस को अब धमकी देने पर उतर आया है। जर्मनी से पंजाब में आतंकवाद की साजिश रचने वाला बग्गा अपने छोटे भाई गुरदेव सिंह उर्फ प्रायटी की गिरफ्तारी के बाद तिलमिला उठा है। जिला होशियारपुर के गांव झज्जा के मूल निवासी बग्गा ने जर्मनी से वीडियो जारी कर पंजाब पुलिस को धमकी दी है। उसने कहा है, चाहे मेरे परिवार को बेशक गोली मार दो, लेकिन अपने परिवार के बारे में भी सोच लो।

loksabha election banner

भाई की गिरफ्तारी के बाद जर्मनी में छिपा आतंकी गुरमीत सिंह बग्गा बौखलाया

वीडियो में बग्‍गा ने पुजबा पुलिस पर आरोप भी लगाया है। उसने कहा है कि पंजाब पुलिस झूठी कहानियां बना रही है, उसके भाई की गिरफ्तारी पर उसे कोई दुख नहीं है। पुलिस चाहे तो उसके पूरे परिवार को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार दे। उसकी कोई परवाह नहीं है। दूसरी बात यह है कि पुलिस वालों के भी परिवार हैं। जैसा वे करेंगे, वैसा हम भी करेंगे। वे जिस तरफ भागेंगे, हम भी उसी तरफ जाएंगे।

यह भी पढ़ें: हरकतों से बाज नहीं आ रहा पाकिस्‍तान, सीमा पर आतंकियों ने छिपा रखे हैं चार और drone

पुलिस के दावों पर खड़े किए सवाल, कहा- जब बार्डर पर बीएसएफ तैनात है तो कैसे आ सकते हैैं हथियार

पुलिस द्वारा हथियारों का जखीरा बरामद होने के दावे पर बग्गा ने कहा कि इनसे कोई पूछे कि बार्डर पर इतनी बीएसएफ लगी है तो फिर इतने हथियार कहां से आ गए। पुलिस हथियारों की बरामदगी युवाओं से दिखाकर पंजाब की जवानी को खराब कर पिछले दौर में ले जाना चाहती है। पंजाब की कुछ जवानी को नशे ने बर्बाद कर दिया, वहीं अब पुलिस बर्बाद करना चाहती है। कुछ को यह पुराना दौर दोहराकर खराब करना चाहते हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली की ङ्क्षनदा करते हुए बग्गा ने अपना वीडियो मैसेज समाप्त किया।

यह भी पढ़ें: तीन घंटे तक ऑटो पर घूमती रही युवती, किराया मांगा तो रोड पर टीशर्ट उतार किया हंगामा, जानें क्‍या है पूरा मामला

बता दें कि आतंकी बग्गा के छोटे भाई गुरुदेव सिंह उर्फ प्रायर्टी (26) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि कि वह जर्मनी में बैठे अपने भाई आतंकी गुरमीत सिंह बग्गा के साथ साजिश रचकर पंजाब में आतंकवादी घटनाओं को अंजाम देने की फिराक में था। खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद यह खुलासा हुआ। इसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.