Move to Jagran APP

कर्मचारियों ने निकाली गेट रैली

बुधवार को शहरी मंडल होशियारपुर में ज्वाइंट फोरम और पेंशनर एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 05 Dec 2019 12:23 AM (IST)Updated: Thu, 05 Dec 2019 06:13 AM (IST)
कर्मचारियों ने निकाली गेट रैली
कर्मचारियों ने निकाली गेट रैली

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : बुधवार को शहरी मंडल होशियारपुर में ज्वाइंट फोरम और पेंशनर एसोसिएशन के सभी सदस्यों ने पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

मंडल प्रधान जगदीश कुमार और अध्यक्ष अश्वनी कुमार पेंशनर्स एसोसिएशन की अध्यक्षता में एक विशाल गेट रैली निकाली गई। इस दौरान जगदीश कुमार ने कहा कि चार दिसंबर तक भी पावरकॉम मैनेजमेंट ने न तो मुलाजिमों का वेतन जारी किया है और न ही पेंशनरों के खाते में पेंशन डाली है। अश्वनी कुमार ने कहा कि यहां पावरकॉम मैनेजमेंट और पंजाब सरकार पिछले 38 माह का डीए का बकाया, महंगाई भत्ते की डेढ़ वर्ष की किश्तें और जनवरी 2016 से छठे पे-कमीशन की रिपोर्ट दबाकर बैठी है। अब तो पावरकॉम और पंजाब सरकार ने मुलाजिमों का महीने का वेतन और पेंशनरों के खाते में पेंशन नहीं डाल कर मुलाजिमों और पेंशनरों पर अत्याचार कर रही है। सरकार इस प्रकार का किरदार पेश कर अपने आपको एक गैर जिम्मेदाराना पक्ष पेश कर रही है। जगदीश कुमार ने कहा कि जब-तक सरकार और पावरकॉम विभाग वेतन और पेंशन जारी नहीं करता, तब-तक यह धरने जारी रहेंगे। दस दिसंबर को हो रही पटियाला में पंजाब स्तर की रैली में होशियारपुर से एक विशाल रैली उक्त धरने में प्रदर्शन करने जा रही है। इस अवसर पर रविदर कुमार, बालकृष्ण, जरनैल सिंह, रणजीत सिंह ने भी संबोधित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.