Move to Jagran APP

भारत-मैक्सिको लायंस क्लब ने सांझा किए अनुभव

लायंस क्लब के एलसीआईएफ लायन आज्ञापाल ¨सह साहनी की अध्यक्षता में मैक्सिकों से पहुंचे लायन पदाधिकारियों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान मैक्सिको-भारत लायसं की तरफ से किए जा रहे समाज सेवी कार्यों पर चर्चा हुई। इस अवसर पर मैक्सिकों से विशेष तौर से पधारी लायन लेडी कोको पेरेज

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Sep 2018 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 12 Sep 2018 04:23 PM (IST)
भारत-मैक्सिको लायंस क्लब ने सांझा किए अनुभव
भारत-मैक्सिको लायंस क्लब ने सांझा किए अनुभव

जेएनएन, होशियारपुर

loksabha election banner

लायंस क्लब के एलसीआइएफ लायन आज्ञापाल ¨सह साहनी की अध्यक्षता में मैक्सिको से पहुंचे लायन पदाधिकारियों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान मैक्सिको-भारत लायंस की तरफ से किए जा रहे समाजसेवी कार्यो पर चर्चा हुई। इस अवसर पर मैक्सिको से विशेष तौर से पधारी लायन लेडी कोको पेरेज मेशियल का स्वागत करते हुए लायन आज्ञापाल ¨सह साहनी ने होशियारपुर व आसपास के क्षेत्र में लायंस द्वारा चलाए जा रहे प्रोजेक्टों की जानकारी प्रदान की।

लायन लेडी मेशियल ने कहा कि लायंस क्लब जहां चाह वहां राह एवं जहां जरूरत वहां पहुंच के नियम पर काम करता है, ताकि अधिक से अधिक जरूरतमंदों की मदद की जा सके। विश्व भर में लायन मैंबर मानवता के प्रति अपने सेवाभाव और समर्पण के लिए जाने जाते हैं। उन्हें खुशी है कि होशियारपुर में लायन आज्ञापाल ¨सह साहनी, रीजनल चेयरमैन लायन रणजीत ¨सह राणा एवं लायन संजीव अरोड़ा, रा¨जदर बांसल तथा लायन हरदीप ¨सह जैसे सदस्य एवं पदाधिकारी क्लब के विस्तार में महत्वपूर्ण योगदान डाल रहे हैं।

इस मौके पर लायन संजीव अरोड़ा ने बताया कि क्लब का प्रत्येक सदस्य शिक्षा, स्वास्थ्य एवं जनसमस्याओं को दूर करवाने में महत्वपूर्ण योगदान डाल रहा है। उन्होंने बताया कि नशा उन्मूलन एवं पर्यावरण संरक्षण को लेकर विशेष तौर से प्रोजैक्ट लगाए जाते हैं, ताकि समाज का हर वर्ग स्वस्थ जीवनशैली का हिस्सा बन सके।

इस दौरान पदाधिकारियों की तरफ से लायन लेडी को पंजाबी खाना भी खिलाया गया। जिसकी उन्होंने तहे दिल से सराहना की। इस मौके पर लायन लेडी के साथ अमृतसर से आए लायन बल¨वदर ¨सह ने भी होशियारपुर लायंस द्वारा प्रदान किए गए सम्मान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर इशपुनीत ¨सह भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.