Move to Jagran APP

पति बोला- पत्नी मेरी न हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, प्रेमी की हत्या कर उठाया ऐसा कदम

पत्नी के अपने ही एक रिश्तेदार युवक से संबंध थे। पति ने कई बार उसे रोका लेकिन वह नहीं मानी। आखिरकार पति ने ऐसा खौफनाक कदम उठा दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 30 Aug 2019 01:10 PM (IST)Updated: Fri, 30 Aug 2019 04:14 PM (IST)
पति बोला- पत्नी मेरी न हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, प्रेमी की हत्या कर उठाया ऐसा कदम
पति बोला- पत्नी मेरी न हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा, प्रेमी की हत्या कर उठाया ऐसा कदम

जेएनएन, माहिलपुर [होशियारपुर]। जिला नवांशहर के गांव मेहंदीपुर के एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी को इसलिए मार दिया कि उसकी पत्नी उसकी न हुई तो किसी की भी न हो सके। बेवफा पत्नी को सबक सिखाने के लिए पहले उसने उसके प्रेमी को मारा। उसके बाद खुद भी खुदकुशी कर ली।

loksabha election banner

मरने से पहले युवक ने मोबाइल फोन में 40 मिनट का वीडियो बनाकर पूरी दास्तां सुनाई कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं, इसलिए उसने उसके प्रेमी को मार दिया है। खुद भी माहिलपुर के गांव गोंदपुर आकर कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है। फोन पर अपने भतीजे को पत्नी के प्रेम कहानी की पूरी स्टोरी सुनाई और जहर निगल लिया।

गत सायं सेठी सिंह (29) पुत्र करनैल सिंह वासी मेहंदीपुर जिला नवांशहर का माहिलपुर के गांव गोंदपुर के पास शव मिला। मोबाइल फोन की पड़ताल करने पर मालूम पड़ा कि आत्महत्या करने से पहले सेठी ने अपने भतीजे सनी को फोन पर बताया कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध पत्नी के ही मामा के लड़के निशान सिंह पुत्र गुरबचन सिंह निवासी मलोद रोड़िया जिला लुधियाना के साथ थे। उसकी पत्नी ने यह बात कबूल की थी। सेठी ने मरने से पहले कहा कि दस साल पहले उसकी शादी हुई थी और उसकी तीन बेटियां हैं।

घरवालों को नहीं बताया, लगा था गहरा सदमा

वीडियो में उसने बताया कि जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध उसके ही मामा के लड़के निशान सिंह के साथ हैं, जो उससे राखी बंधवाता था। इससे उसे काफी गहरा सदमा लगा। उसने इस बारे में अपने घरवालों को नहीं बताया। अवैध संबंधों को लेकर उसका अपनी पत्नी से दस-बारह दिनों से झगड़ा चल रहा था। वीडियो में उसने बताया कि उसके फोन में कैमरा न होने की वजह से वह एक दोस्त से उसका मोबाइल फोन मांगकर लाया। एएसआइ दलजीत कुमार ने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सिविल अस्पताल गढ़शंकर के शवगृह में रखवा दिया गया है।

वीडियो में बोला, पत्नी ने रिश्ते को तार-तार किया

मेरी पत्नी ने मेरी पीठ के पीछे भाई-बहन के रिश्ते को तार-तार कर दिया। इस बात को लेकर पत्नी के साथ झगड़ा हो जाता था। एक महीने से जबसे मुङो पता चला है मेरी जिंदगी एक तरीके से खत्म हो गई है। मैं.. भीतर ही भीतर मर गया था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.