Move to Jagran APP

शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी पर हथौड़े और पेचकस से किया हमला, कमरे में रखा बंद

शराब के लिए पैसे न देने पर गांव बाड़ियां में रमेश लाल नाम के व्यक्ति ने पत्नी किरण वाला पर हथौड़े और पेचकस से हमला कर उसे घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Oct 2019 01:15 AM (IST)Updated: Sat, 05 Oct 2019 01:15 AM (IST)
शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी पर हथौड़े और पेचकस से किया हमला, कमरे में रखा बंद
शराब के लिए पैसे न देने पर पत्नी पर हथौड़े और पेचकस से किया हमला, कमरे में रखा बंद

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : शराब के लिए पैसे न देने पर गांव बाड़ियां में रमेश लाल नाम के व्यक्ति ने पत्नी किरण वाला पर हथौड़े और पेचकस से हमला कर उसे घायल कर दिया। महिला के बाजूओं, गले और पीठ पर हथौड़े के किए वार के निशान हैं। पत्नी को पीटने और प्रताड़ित करने की हद पार कर उससे घिनौनी हरकतें तक कर डालीं। पत्नी और बेटी उसके इस कुकृत्य के बारे में किसी को बता न दें इसलिए फोन छीनकर दोनों को कमरे में बंद कर दिया।

loksabha election banner

पीड़िता किरण वाला का उपचार सिविल अस्पताल माहिलपुर में चल रहा है। उसे माता दर्शन कौर और मौसी के बेटे प्रेम कुमार ने भर्ती करवाया है। किरण ने बताया कि उसकी शादी वर्ष 2003 में बाड़ियां के रहने वाले रमेश लाल से हुई थी। उसकी 15 साल की बेटी और 10 साल का बेटा है। पति शराब पीकर अक्सर उसके साथ मारपीट करता है। यह मामला पहले भी दो से तीन बार थाने पहुंच चुका है। कई बार पंचायत भी बुलाई जा चुकी है। पति की मारपीट से तंग आकर वह बच्चों को लेकर करीब डेढ़ साल तक मायके परिवार में भी रही है। एक साल पहले ही पति रमेश लाल अपनी गलती मानकर उसे वापस घर लेकर आया था। वह खुद सिलाई-कढ़ाई का काम करके परिवार का गुजारा चलाती है। रमेश कोई काम नहीं करता है। बीते शनिवार को रमेश ने शराब पीने के लिए उससे पैसे मांगे। मना करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी। उस पर पेचकस और हथौड़े से वार किए गए, जिससे उसे शरीर पर कई जगह गंभीर चोटें आई हैं। यह बात मायके परिवार को न बता दूं इस डर से उसे और बेटी को कमरे में बंद कर दिया। धमकियां भी दी कि अगर किसी को इस बारे में कुछ बताया तो जान से मार देगा। फोन न उठाने पर हाल पूछने पहुंच गया मौसी का बेटा

किरण वाला के फोन न उठाने पर उसकी मौसी का बेटा प्रेम कुमार हाल पूछने घर पहुंच गया। तब उसे इस घटना के बारे में पता चला। सरपंच और पंच की मदद से उसने किरण और उसकी बेटी को वहां से निकाला और सिविल अस्पताल माहिलपुर लेकर आया। शरीर पर कई जगह चोट के निशान : डॉक्टर

पीड़िता का इलाज कर रहे डॉक्टर मनप्रीत बैंस का कहना है कि महिला का उपचार चल रहा है। मेडिकल रिपोर्ट में शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। इस मामले में महिला डॉक्टर की सलाह भी मांगी गई है। पुलिस को एमएलआर भेजी गई है। एसएचओ माहिलपुर इकबाल सिंह का कहना है कि पीड़िता के बयान लेकर मामले में कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.