Move to Jagran APP

पंजाब व केंद्र सरकार तलवाड़ा में मेडिकल कॉलेज मंजूर करे: राजेश्वरी चौधरी

रविवार को तलवाड़ा में शिवम शर्मा की अगुआई में अनशन स्थल पर बड़ी रैली का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Nov 2019 11:47 PM (IST)Updated: Sun, 03 Nov 2019 11:47 PM (IST)
पंजाब व केंद्र सरकार तलवाड़ा में मेडिकल कॉलेज मंजूर करे: राजेश्वरी चौधरी
पंजाब व केंद्र सरकार तलवाड़ा में मेडिकल कॉलेज मंजूर करे: राजेश्वरी चौधरी

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : रविवार को तलवाड़ा में शिवम शर्मा की अगुआई में अनशन स्थल पर बड़ी रैली का आयोजन किया गया। इस रैली में हजारों की संख्या में पंजाब तथा हिमाचल के सीमावर्ती लोग पहुंचे। इस अवसर पर अखिल भारतीय हिदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्षा राजेश्वरी चौधरी मुख्य वक्ता के तौर पर पहुंची। राजेश्वरी चौधरी ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर ताबड़तोड़ हमला करते हुए कहा कि पंजाब सरकार जनता को सुविधा देने में नाकामयाब रही है नशा रोकने के नाम पर सत्ता में आई यह सरकार आज जनता की आवाज सुनने को भी तैयार नहीं है। तलवाड़ा की जनता स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए एक युवा शिवम शर्मा की अगुआई में पिछले 45 दिन से अनशन कर रही है पर सरकार तथा इस क्षेत्र के विधायक व सांसद आंखें मूंदे बैठे हैं। पंजाब वीरों की धरती है पर सरकार की नाकामी की वजह से सभी कार्य ठप्प पड़े है, पंजाब का खुद का स्वास्थ्य खराब हो चुका है। राजेश्वरी चौधरी ने कहा कि यह मामला मैं सीधे केंद्र सरकार के समक्ष रखूंगी। हिन्दू महा सभा संसद का घेराव करने से भी पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि अपने हक के लिए सत्ता के साथ भी संघर्ष करना होगा। इस हलके के विधायक का फर्ज है कि वह अपने इलाके की मांग विधानसभा में रखे। इस अवसर पर मुकेरियां के भाजपा नेता जंगी लाल महाजन ने कहा कि 45 दिन बीत जाने के वाद भी सरकार की आंख नहीं खुली बड़ी शर्म की बात है। जंगी लाल महाजन ने कहा कि स्थानीय विधायक ने अभी तक इस दिशा में कोई पत्र पंजाब सरकार को नहीं भेजा जोकि गलत है इस मामले पर विधायक को पंजाब सरकार को अपनी मांग भेजनी चाहिए पर वह विधायक अभी तक ऐसा नहीं कर सके हैं।

loksabha election banner

इस मौके हिमाचल के किसान नेता जगदेव सिंह ठाकुर, पूर्व सरपंच जनमेज सिंह, अश्वनी चड्ढा, रोशन लाल सूद, कुलवंत ठाकुर, नवीन रेहान, महंत सतीश वत्स, महात्मा सुरिदर सोखी, सनातन धर्म सभा के महेश चोपड़ा, तिलक राज शर्मा, महंत नोमी गिरी, गुरुद्वारा सभा के प्रधान प्रो. बख्तावर सिंह, प्यारा सिंह, शिव कुमार, केके भार्गव, प्रेम मसीह, हरीश चावला, जगदेव सिंह, शंभू भारती, अश्वनी शर्मा, शक्ति पठानिया, महिला शक्ति, कई सरपंच, पंच अपने गावों के लोगों के साथ रैली में पहुंचे। निरंकारी मिशन के सदस्य बाबा भागी शाह सोसायटी 52 गेट के प्रतिनिधि तथा बड़ी तादाद में आम लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.