Move to Jagran APP

गायब डीवीआर में छिपा लड़ाई का राज, तलाश में पुलिस

वीरवार रात होटल रॉयल प्लाजा से पार्टी से निकल रहे पुलिस ट्रे¨नग सेंटर फिल्लौर के कमांडेंट नरेश डोगरा व नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह पर हुए हमले के आरोप में सदर पुलिस ने होटल मालिक विश्वनाथ बंटी समेत 19 के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत विभिन्न 12 गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। यह मामला कमांडेंट नरेश डोगरा के बयानों पर दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 10:37 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 10:37 PM (IST)
गायब डीवीआर में छिपा लड़ाई का राज, तलाश में पुलिस
गायब डीवीआर में छिपा लड़ाई का राज, तलाश में पुलिस

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : वीरवार रात होटल रॉयल प्लाजा से पार्टी से निकल रहे पुलिस ट्रे¨नग सेंटर फिल्लौर के कमांडेंट नरेश डोगरा व नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह पर हुए हमले के आरोप में सदर पुलिस ने होटल मालिक विश्वनाथ बंटी समेत 19 के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत विभिन्न 12 गंभीर धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। यह मामला कमांडेंट नरेश डोगरा के बयानों पर दर्ज किया गया है। दूसरी तरफ, विश्वनाथ बंटी गुट के भी दो लड़के जालंधर के एक निजी अस्पताल में दाखिल हैं। एक लड़के के अंगुली में चोट लगी है और एक लड़के की जांघ में गोली लगी है। ऐसी सूचना सदर पुलिस को अस्पताल प्रबंधन ने दी है। पुलिस को परेशान करने वाली बात है कि कमांडेंट नरेश डोगरा का आरोप है कि नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह ने अपने बेटे का वीजा लगने की खुशी में पार्टी रखी थी। इसलिए वह वहां पर गए थे। वापस लौटते समय विश्वनाथ बंटी और उनके साथियों ने हमला कर दिया। इससे वह, नायब तहसीलदार मंजीत ¨सह, होटल का एक पार्टनर विवेक कौशल विक्का और उनका गनमैन घायल हो गए।

loksabha election banner

जबकि दूसरी तरफ विश्वनाथ बंटी का आरोप है कि होटल को लेकर पाटर्नरों के साथ विवाद चल रहा है। कमांडेंट डोगरा होटल पर कब्जा करने की नीयत से आए थे। दोनों का अलग-अलग बयान पुलिस को परेशान कर रहा है।

ऐसे में पुलिस ने सच्चाई का पता लगाने के लिए होटल रायल प्लाजा में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालकर झगड़े की सच्चाई का पता लगाने का प्रयास करना शुरू किया। इसके लिए एसएसपी जे. इलनचेलियन खुद होटल पहुंचे, मगर पुलिस को उस समय बड़ी हैरानी का सामना करना पड़ा, जब होटल में लगा डीवीआर ही गायब था। क्योंकि पुलिस का मानना है कि दोनों पक्षों के बयान गलत हो सकते हैं, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में सच्चाई कैद होगी की कि असली कहानी क्या है। लड़ाई की शुरुआत कैसे हुई और किसकी भूमिका क्या रही है। फिलहाल, एसएसपी जे. इलनचेलियन ने होटल से गायब हुई डीवीआर को तलाशने की कवायद शुरू करवा दी है। डीवीआर में ही सारा राज छिपा है। उसके मिलने के बाद ज्यादा कुछ कहने की जरुरत नहीं पडे़गी और सच्चाई खुद ब खुद बोलेगी। पुलिस इस बात का भी पता लगा रही है कि डीवीआर गायब करने वाला शख्स कौन है। इसके पीछे क्या मकसद रहा है। फिलहाल, अब पुलिस के लिए होटल से लापता डीवीआर को ढूंढना किसी चुनौती से कम नहीं है।

-

दूसरे पक्ष ने नहीं दर्ज कराया बयान

जालंधर में दाखिल विश्वनाथ बंटी गुट के युवकों ने अभी तक अपना बयान नहीं दर्ज कराया है। थाना सदर के एसएचओ इंस्पेक्टर केवल ¨सह ने इस बात की जानकारी दी है। बयान दर्ज कराने के बाद सभी तथ्यों को ध्यान रखते हुए कार्रवाई की जाएगी। डीवीआर ढूंढने में जुटी पुलिस: एसएचओ

एसएचओ केवल ¨सह ने कहा कि लापता हुई डीवीआर को ढूंढने के लिए पुलिस जुट गई है, क्योंकि उसके मिलने के बाद वहां पर हुए झगड़े की तस्वीर साफ होगी। पुलिस डीवीआर ढूंढने की कोशिश कर रही है। उम्मीद है कि जल्द ही डीवीआर मिल जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.