Move to Jagran APP

युवक ने पानी की समस्या सोशल मीडिया डाली, सरपंच के बेटे ने दी गालियां

माहिलपुर हलका चब्बेवाल के गांव नूरपुर ब्राह्मणा के युवक को अपने वार्ड में छह दिन से पीने वाले पानी की सप्लाई बाधित होने की समस्या सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सांझा करनी उस समय भारी पड़ गई जब गांव की सरपंच के बेटे ने उसे फोन कर गालियां व धमकियां देनी शुरू कर और कहा कि उक्त हरकत के गंभीर परिणाम निकलेंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 19 Apr 2019 12:10 AM (IST)Updated: Fri, 19 Apr 2019 12:10 AM (IST)
युवक ने पानी की समस्या सोशल मीडिया डाली, सरपंच के बेटे ने दी गालियां
युवक ने पानी की समस्या सोशल मीडिया डाली, सरपंच के बेटे ने दी गालियां

रामपाल भारद्वाज, माहिलपुर

loksabha election banner

हलका चब्बेवाल के गांव नूरपुर ब्राह्मणा के युवक को अपने वार्ड में छह दिन से पीने वाले पानी की सप्लाई बाधित होने की समस्या सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर सांझा करनी उस समय भारी पड़ गई जब गांव की सरपंच के बेटे ने उसे फोन कर गालियां व धमकियां देनी शुरू कर और कहा कि उक्त हरकत के गंभीर परिणाम निकलेंगे। इस बात की शिकायत उक्त युवक ने थाना माहिलपुर में करते हुए आरोपी युवक के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। निशा कुमारी पत्नी बाल कृष्ण वासी नूरपूर ब्राह्मणा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उनके वार्ड में पिछले काफी दिनों से पीने वाले पानी की सप्लाई करने वाले ट्यूबवेल की मोटर खराब होने के कारण लोगों को पीने का पानी मिल नहीं रहा था। इस समस्या के संबंध में गांव की सरपंच परमजीत कौर को बता दिया गया था पर इसके बावजूद वह हमें पानी उपलब्ध कराने में नाकाम रही। निशा कुमारी ने बताया कि इस दौरान वार्ड वासियों ने खुद पानी के टैंकर का प्रबंध कर पानी लोगों के घरों तक पहुंचाया और इस सबकी की वीडियो बनाकर उसके बेटे ने सोशल मीडिया पर डाल दी जिसमे उसने लोगों से कांग्रेस पार्टी को वोट न देने की अपील की थी। गाली9गलौज की रिकॉर्डिग की

नीशा कुमारी ने बताया कि इस बात से आहत होकर सरपंच परमजीत कौर के लड़के गोल्डी ने फोन कर गाली गलौज किया। जिसकी रिकॉर्डिंग उनके बेटे ने कर ली जब कि मेरे बेटे द्वारा बनाई वीडियो में उक्त गोल्डी का कोई नाम नहीं लिया गया था। नीशा कुमारी ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि इसके बाद वह अपने बेटे को लेकर सरपंच के घर गई तो सरपंच, उसके बेटे गोल्डी व उसकी पत्नी ने हमारे साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया व धमकियां दीं। नीशा कुमारी की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं इस संबंध में सरपंच परमजीत कौर ने कहा कि उन्होंने नीशा कुमारी के साथ कोई झगड़ा नहीं किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.