Move to Jagran APP

बड़ी सेटिंग है 40 हजार में छुड़वा दूंगा बेटा

थाना मॉडल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए दो झपटमारों को छुड़ाने के लिए नौसरबाज ने महिला से पुलिस के नाम पर 40 हजार की मांग की और पांच हजार रुपये एडवांस भी लिए। इसके बाद महिला से कहा कि थाने जाकर लड़के को छुड़ा लो। इसके बाद महिला थाने में जा पहुंची वहां पुलिस को कहा कि बेटे को छोड़ दो, पैसे दे दिए हैं। यह बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई और सारा माजरा समझ गई। हरकत में आई पुलिस ने पुलिस के नाम पर पैसे लेने वाले लड़के की तलाश शुरू कर दी और उसे काबू कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Feb 2019 05:38 PM (IST)Updated: Tue, 19 Feb 2019 05:38 PM (IST)
बड़ी सेटिंग है 40 हजार में छुड़वा दूंगा बेटा
बड़ी सेटिंग है 40 हजार में छुड़वा दूंगा बेटा

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : थाना मॉडल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए दो झपटमारों को छुड़ाने के लिए नौसरबाज ने महिला से पुलिस के नाम पर 40 हजार की मांग की और पांच हजार रुपये एडवांस भी लिए। इसके बाद महिला से कहा कि थाने जाकर लड़के को छुड़ा लो। इसके बाद महिला थाने में जा पहुंची वहां पुलिस को कहा कि बेटे को छोड़ दो, पैसे दे दिए हैं। यह बात सुनकर पुलिस हैरान रह गई और सारा माजरा समझ गई। हरकत में आई पुलिस ने पुलिस के नाम पर पैसे लेने वाले लड़के की तलाश शुरू कर दी और उसे काबू कर लिया।

loksabha election banner

सोमवार को हरियाना वासी करण व अमित को मॉडल टाउन पुलिस ने झपटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया था। इस संबंध में अमित की मां सु¨रदर कौर कचहरी में आई थी। इस दौरान उससे जान पहचान का कुशदीप कुमार उर्फ सन्नी वासी नसरां पठाना मिला। उसने सु¨रदर का हालचाल पूछते हुए कचहरी में घूमने का कारण पूछा। जब सु¨रदर ने कुशदीप को बताया कि पुलिस ने अमित को झपटमारी के मामले में गिरफ्तार किया है तो कुशदीप ने कहा कि इसमें घबराने वाली क्या है। उसकी पुलिस से से¨टग है। वह उसे छुड़ा देगा, लेकिन पैसे लगेंगे। कहीं पर मोबाइल फोन घुमाने के बाद कुशदीप ने सु¨रदर कौर से कहा कि चालीस हजार रुपये लगेंगे। सु¨रदर कौर ने उसकी डिमांड मान ली और एडवांस में पांच हजार पकड़ा दिए। इसके बाद कुशदीप ने कहा कि थाने जाकर कुशदीप को छुड़ा ले जाइए। उसकी बातों में आकर सु¨रदर कौर थाना मॉडल टाउन पहुंची और कहा कि उसे कुशदीप ने भेजा है। चालीस हजार में बात हो गई है। पांच हजार एडवांस दे दिया है। 35 हजार अमित छोड़ने के बाद मिल जाएंगे।

आरोपित कुशदीप से 275 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद

जानकारी देते हुए थाना प्रभारी एसएचओ इंस्पेक्टर भरत मसीह ने बताया कि कुशदीप की पूरा रात तलाश की। मंगलवार सुबह, गुप्त सूचना के आधार पर एएसआइ हंस राज ने नाकेबंदी के दौरान कुशदीप को बलवीर कॉलोनी के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान कुशदीप से 275 ग्राम नशीला पाउडर भी बरामद हुआ। पुलिस ने जब उसका रिकार्ड खंगाला तो मालूम पड़ा कि उसके खिलाफ 10 आपराधिक मामले दर्ज हैंकुशदीप को बुधवार को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड लिया जाएगा और पुलिस उससे पता करेगी कि उक्त नशीला पाउडर वह कहां से लेकर आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.