Move to Jagran APP

Hoshiarpur: नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, छह लोगों पर मुकदमा दर्ज

Hoshiarpur नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव टांडा में रेलवे फाटक के पास सुनसान इलाके में मिला। मृतक की पहचान हरजीत सिंह निवासी डढियाला टांडा के रूप में हुई है। हरजीत मेहनत मजदूरी करता था।

By hazari lalEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Tue, 29 Nov 2022 10:09 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 10:12 PM (IST)
Hoshiarpur: नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, छह लोगों पर मुकदमा दर्ज
Hoshiarpur: नशे की ओवरडोज से युवक की मौत, छह लोगों पर मुकदमा दर्ज : जागरण

टांडा, जागरण टीम: नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौत हो गई। युवक का शव टांडा में रेलवे फाटक के पास सुनसान इलाके में मिला। मृतक की पहचान हरजीत सिंह निवासी डढियाला, टांडा के रूप में हुई है। हरजीत मेहनत मजदूरी करता था।

prime article banner

बता दें कि पांच दिन पहले भी इसी तरह एक व्यक्ति की नशे की ओवरडोज से मौत हो गई थी। इस तरह हो रही मौतों के कारण नशे के खिलाफ चलाई जा रही पुलिस की मुहिम भी सवालों के घेरे में आ गई है।

जानकारी अनुसार सोमवार शाम चंडीगढ़ कालोनी के पास पड़ते रेलवे फाटक के पास सुनसान इलाके में अज्ञात शव मिला। शव के पास ही एक सीरिंज भी बरामद हुई। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत थाना टांडा की पुलिस को दी।

टांडा थाना के प्रभारी मलकीत सिंह ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया व शव की शिनाख्त हरजीत सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने इस मामले मृतक के भतीजे इंद्र गोपाल के बयान पर इलाके में नशा तस्करी करने वाले छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आरोपितों की पहचान पुष्पा देवी, निक्की पत्नी लाल, सन्नी सभी निवासी चंडीगढ़ कालोनी, रानी, राणो निवासी बस्सी सांसियां व सन्नी कुमार पुत्र राजा निवासी वार्ड नंबर 08 टांडा के रूप में हुई है। बतां दे कि टांडा इलाके में बस्सी सांसियां व चंडीगढ़ कालोनी नशा तस्करों का गढ़ माना जाता हैं। आए दिन पुलिस इस इलाके में सर्च आपरेशन तो चलाती है लेकिन कार्रवाई केवल पर्चा दर्ज करने तक ही सीमित है, इस कारण इलाके में नशा तस्कर धड़ल्ले से अपना कारोबार करते हैं।

समय-समय पर चलाया जा रहा तलाशी अभियान : एसएचओ

इस संबंध में एसएचओ मलकीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों को काबू करने लिए छापेमारी शुरू कर दी है। जल्द ही उन्हें काबू कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नशे की तस्करी पर काबू करने के लिए समय-समय पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले भी नशा तस्करी के मामले में 27 लोगों पर बाइनेम मामला दर्ज किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.