Move to Jagran APP

Hoshiarpur: बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, मोटरसाइकिल समेत नल की टूटियां भी ले गए

Hoshiarpur चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया है। पीड़ित ने बताया घर को ताला लगाकर गांव गए थे। जब वापस घर पहुंचे तो घर के दरवाजे के ताले टूटे थे। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। बरामदे से मोटरसाइकिल भी गायब था।

By Satish KumarEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Mon, 21 Nov 2022 10:14 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 10:15 PM (IST)
Hoshiarpur: बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, मोटरसाइकिल समेत नल की टूटियां भी ले गए
Hoshiarpur: बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, मोटरसाइकिल समेत नल की टूटियां भी ले गए : जागरण

होशियारपुर, जागरण संवाददाता: शहर में चोरियां रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन शहर के किसी न किसी इलाके में चोरी की वारदात हो रही है और जिला पुलिस इसे रोकने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। फहितगढ़ नजदीक चूंगी इलाके में चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया है।

loksabha election banner

बात करते हुए पीड़ित मोहित निवासी फहितगढ़ ने बताया कि वह हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के शहर गगरेट के रहने वाले हैं। होशियारपुर में एक मोबाइल कंपनी में काम करते हैं और किराये के मकान में पिछले एक वर्ष से यहीं रह रहे हैं।

शनिवार बाद दोपहर वह घर को ताला लगाकर अपने गांव चले गए थे। सोमवार सुबह करीब नौ बजे जैसे ही घर पहुंचे तो घर के दरवाजे के ताले टूटे थे। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान इधर-उधर बिखरा हुआ था। बरामदे से मोटरसाइकिल भी गायब था। जैसे ही रसोई घर में जाकर देखा तो वहां पर नल की टूटियां भी गायब थी।

मोहित ने बताया कि चोर उसका करीब एक लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए हैं। पुलिस थाना माडल टाउन को शिकायत कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.