Move to Jagran APP

मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

भाखड़ा ब्यास इंप्लाईज यूनियन एटक की ओर से पंजाब हरियाणा हिमाचल और राजस्थान में अपनी मांगों के समर्थन में बीबीएमबी के सभी 26 केंद्रों पर सुबह धरना प्रदर्शन व गेट रैलियां कर रोष जताया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Mar 2019 11:42 PM (IST)Updated: Wed, 20 Mar 2019 11:42 PM (IST)
मांगों को लेकर किया प्रदर्शन
मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : भाखड़ा ब्यास इंप्लाईज यूनियन एटक की ओर से पंजाब, हरियाणा, हिमाचल और राजस्थान में अपनी मांगों के समर्थन में बीबीएमबी के सभी 26 केंद्रों पर सुबह धरना प्रदर्शन व गेट रैलियां कर रोष जताया। तलवाड़ा में एटक इंप्लाईज यूनियन के प्रधान अशोक कुमार की अगुआई में वर्करों ने संसारपुर टेरेस तथा चीफ इंजीनियर पौंग डैम तलवाड़ा के दफ्तर के गेट पर रोष रैली करके प्रबंधन पर कर्मचारी मांगों को मानने का आग्रह किया। यूनियन के प्रधान अशोक कुमार ने कहा कि अगर आज के राष्ट्रव्यापी आंदोलन के बाद भी बीबीएमबी ने अपना रवैया नहीं बदला तो यूनियन की राष्ट्रीय कार्यकारणी अपनी मीटिग जल्दी बुलाकर अगली रणनीति तय करेगी। जिसमें बीबीएमबी के बोर्ड कार्यालय पर देश भर के सभी 26 केंद्रों के कर्मचारी एक साथ धरना शुरू कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सभी मांगें जायज हैं। जिन्हें मानने में किसी को भी कोई आनाकानी नहीं करनी चाहिए। ठेका सिस्टम बंद हो, देहाड़ीदारों को लगातार काम मिले, विभागीय मांगें मानीं जाए, यूनियन ने कुल 21 मांगों का एक पत्र प्रबंधन को भेजा है। धरने में प्रधान अशोक कुमार, बिधा प्रसाद, शिव कुमार, रविदर कुमार, प्रेम कुमार, मदन लाल आदि ने संबोधित किया।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.