Move to Jagran APP

Hoshiarpur Crime: मकान बनाने के बाद पैसे लेने पहुंचा ठेकेदार तो चलाई गोलियां, आरोपित पिता-पुत्र हिरासत में

गृह प्रवेश के कार्यक्रम में जब ठेकेदार घर का हिसाब लेने पहुंचे तो मकान मालिक ने हवाई फायरिंग कर दी। जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपित पिता पुत्र को हिरासत में ले लिया। (जागरण फोटो)

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Thu, 23 Mar 2023 05:39 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 05:39 PM (IST)
Hoshiarpur Crime: मकान बनाने के बाद पैसे लेने पहुंचा ठेकेदार तो चलाई गोलियां, आरोपित पिता-पुत्र हिरासत में
पैसे लेने पहुंचा ठेकेदार तो चलाई गोलियां

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। भंगी चोअ के पास उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया जब एक घर के गृह प्रवेश के कार्यक्रम में मकान के मालिक ने उसके पास पैसों का हिसाब लेने पहुंचे एक व्यक्ति के साथ बहसबाजी के बाद हवाई फायरिंग कर दी गई। मामला भंगी चोअ का पास पड़ती अमृत कालोनी का है। सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरु कर दी है।

loksabha election banner

गोली चलाने वाले की पहचान अमित कुमार के रुप में हुई है। पुलिस ने इस मामले में अमित कुमार व उसके बेटे निखिल बग्गा उर्फ गग्गू को हिरासत में ले लिया है। अमित कुमार ने जिस पर गोली चलाई उसकी पहचान बिल्डिंग कंट्रेक्टर संदीप कुमार संधू उर्फ बब्बू निवासी अज्जोवाल के रुप में हुई है।

पांच लाख रुपए के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद

जानकारी अनुसार अमित कुमार जिसने भंगी चोअ के पास स्थित अमृत कालोनी में नया मकान बनाया था। जिसका ठेका बब्बू अज्जोवाल के पास था। कुल 33 लाख रुपए का ठेका था, पांच लाख रुपए रहते थे जिसको लेकर दोनों में विवाद चल रहा था। बब्बू के बार बार पैसे मांगने पर अमित उसे पैसे नहीं दे रहा था। वीरवार सुबह करीब 10 बजे अमित के अपने नए घर में गृह प्रवेश का कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम के दौरान बब्बू भी अपने ठेके के बचे हुए पैसे (पांच लाख) लेने मौके पर पहुंच गया और अमित से पैसों के बारे में पूछताछ करने लगा।

गोली चलने से मची अफरा तफरी

परंतु अमित ने एक बार फिर आनाकानी शुरु कर दी। जिसको लेकर बब्बू व अमित में बहस हो गई। इस दौरान अमित ने बब्बू पर हाथ उठा दिया। बब्बू गुस्से में आकर अमित के घर पर पत्थर फैंक दिया। इस पर गुस्साए अमित कुमार ने अपनी लाईसैंसी रिवाल्वर के साथ बब्बू व उसके साथियों पर दो हवाई फायर कर दिए। गनीमत यह रही कि गोली से कोई हताहत नहीं हुआ।

गोली चलने से इलाके में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। इस दौरान बब्बू व अमित की हाथापाई भी हुई। घटना की सूचना मिलते ही थाना सदर की पुलिस मौके पहुंच गई व मामले की जांच शुुरु कर दी। पुलिस ने इस मामले में अमित व उसके बेटे निखिल बग्गा उर्फ गग्गू को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपितों पर जानलेवा हमला करने संबंधी कार्रवाई कर रही है।

होगी बनती कार्रवाई, मामला पैसों के लेन देन का -एसएचओ

इस संबंध में एसएचओ सदर बलजिंदर सिंह ने बताया कि उन्हें गोली चलने की सूचना मिली थी, मौके पर जाकर उन्होंने जांच की है और अमित व उसके बेटे निखिल बग्गा उर्फ गग्गू को हिरासत में ले लिया है। उन्होंने बताया कि पिता पुत्र दोनों पर जानलेवा हमला करने के आरोप में मामला दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.