जेएनएन, होशियारपुर: जिला किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के मार्गदर्शन में किक बॉक्सिंग के खिलाड़ियों ने देहरादून में हुए फेडरेशन कप-2019 में पंजाब ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

जिला किक बॉक्सिंग एसोसिएशन के चेयरमैन व यूथ डवलपमेंट बोर्ड पंजाब के पूर्व चेयरमैन संजीव तलवाड़ ने इस बात की जानकारी दी। उन्होंने फेडरेशन कप-2019 देहरादून में मेडल जीतने वाले किक बॉक्सिंग होशियारपुर के खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

तलवाड़ ने कहा कि एसोसिएशन के साथ जुड़े हुए सभी सदस्य दिन-रात मेहनत कर अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए खिलाड़ियों को सुविधाजनक, आधुनिक प्लेटफार्म उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस अवसर पर जिला किक बॉक्सिंग एसोसिएशन, होशियारपुर की जनरल सचिव शीना बेदी ने बताया कि इस फेडरेशन कप में पंजाब की टीम ने 21 गोल्ड, सात सिल्वर व 12 कांस्य मेडल हासिल किए, जिनमें से नौ मेडल केवल होशियारपुर की टीम ने हासिल किए हैं। इस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को दिसंबर 2019 दिल्ली में होने वाली साऊथ एशिया किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में भाग लेने का मौका भी मिलेगा।

इस अवसर पर गोल्ड मेडल विजेता सुरुचि सरदाना, काजल, रितिक कलसी, राजन चौधरी, दीपक कुमार, सिल्वर मेडल विजेता ईशा, कांस्य मेडल विजेता विनीत, वनीश, संजना एवं बलवीर राम को सम्मानित किया गया। इस मौके पर संजीव तलवाड़ ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए उन्हें आने वाली प्रतियोगिताओं के लिए कमर कसने की प्रेरणा दी।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!