Move to Jagran APP

होशियारपुर ने कपूरथला को हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश कर रचा इतिहास

पंजाब क्रिकेटर एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में होशियारपुर ने कपूरथला को नौ रन से हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश कर होशियारपुर की क्रिकेट में इतिहास रच दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Apr 2021 07:13 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 06:44 AM (IST)
होशियारपुर ने कपूरथला को हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश कर रचा इतिहास
होशियारपुर ने कपूरथला को हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश कर रचा इतिहास

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : पंजाब क्रिकेटर एसोसिएशन की तरफ से आयोजित अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में होशियारपुर ने कपूरथला को नौ रन से हराकर सेमिफाइनल में प्रवेश कर होशियारपुर की क्रिकेट में इतिहास रच दिया। एचडीसीए के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि कपूरथला में दो दिवसीय मैच में होशियारपुर ने 216 रन बनाए। इसमें शुभम हांडा ने 108 रन की शतकीय पारी के अलावा सौरव मलिक ने 32, जतिदर सैनी ने 21, मियंक मल्होत्रा ने 15 व अनिकेत राणा ने 14 रन की पारी खेली। कपूरथला से समीर खान व सौरव शर्मा ने 4-4 खिलाड़ियों को आउट किया। कपूरथला की टीम पहली पारी में विशाल सैनी की घातक गेंदबाजी के आगे 168 रन पर सिमट गई। समीर खान ने 75 व जश्न चीमा ने 23 रन बनाए। होशियारपुर से विशाल ने 6 व रघु कुमार ने 4 खिलाड़ियों को आउट किया। कपूरथला की टीम दूसरी पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 132 रन बना सकी। होशियारपुर की टीम ने इस जीत के साथ सेमिफाइनल में प्रवेश कर लिया।

loksabha election banner

होशियारपुर के रघु कुमार अब तक पंजाब के सभी लीग मैचों की समाप्ति पर सबसे ज्यादा विकेट प्राप्त कर पहले स्थान पर पहुंच गए। इस टूर्नामेंट में चार लीग मैचों में 36 विकेट प्राप्त किए हैं। एचडीसीए के अध्यक्ष डा. दलजीत खेला, चेयरमैन टूर्नामेंट कमेटी डा. पंकज शिव, विवेक साहनी ने एसोसिएशन की तरफ से टीम को बधाई दी। डा. घई ने जिला कोच दलजीत सिंह, दविदर कौर को बधाई देते हुए कहा कि उनकी कड़ी मेहनत से ही होशियारपुर की क्रिकेट नई बुलंदियों पर पहुंची है। होशियारपुर की टीम को सेमिफाइनल में पहुंचने पर रंजी खिलाड़ी विजय गट्टा, राष्ट्रीय खिलाड़ी कुलदीप धामी, आशीष घई, अमित ठाकुर, अर्जुन जौंटी, तारा चंद, गुरविदर सैनी, पुनीत भट्टी, करण चावला ने बधाई दी। डा. घई ने बताया कि कोविड के चलते सेमिफाइनल मैच एचडीसीए की तरफ से सुनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.