Move to Jagran APP

दो दिन की बारिश से उधड़ी सड़कें

बुधवार देर रात से शुरु हुई बारिश होशियारपुर के लिए किसी मुसिबत से कम होकर नहीं गुजरी, बरसात के कहर ने शहर की सारी सड़कें उधेड़ कर रख दी और एक बार फिर निगम के विकास के दावे बरसाती पानी के बह गए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 09 Feb 2019 11:11 PM (IST)Updated: Sat, 09 Feb 2019 11:11 PM (IST)
दो दिन की बारिश से उधड़ी सड़कें
दो दिन की बारिश से उधड़ी सड़कें

सतीश कुमार होशियारपुर

loksabha election banner

बुधवार देर रात से शुरु हुई बारिश होशियारपुर के लिए किसी मुसिबत से कम होकर नहीं गुजरी, बरसात के कहर ने शहर की सारी सड़कें उधेड़ कर रख दी और एक बार फिर निगम के विकास के दावे बरसाती पानी के बह गए। बुधवार देर रात से शुरु हुई बरसात और वीरवार रात तक चलती रही और होशियारपुर में कुल 47 एमएम बरसात रिकार्ड गई थी। बरसात रुकते ही लोगों के आगे एक बार फिर टूटी सड़कों की मुसीबत खड़ी हो गई। हालात यह बन गए हैं को शहर के किसी भी दिशा में जाएं हर सड़क बुरी तरह से प्रभावित हुई है। इससे यह भी साफ होता है सड़के बनाते समय कितनी उत्तम गुणवता का ध्यान रखा जाता है यानी कितनी ईमानदारी से काम किया गया है। जो सड़कों की हालत बिना बोले बता सकती है।

यदि बात की जाए शहर की सरकारी कॉलेज रोड की तो इस सड़क पर सरकारी कालेज, स्कूल, बैंक व दफ्तर स्थापित हैं और दो साल बाद बना यह रोड़ पहली ही बरसात में ढेर हो गया। जगह जगह गड्ढे उभर आए हैं। सरकारी कॉलेज से प्रभात चौक तक के लगभग 150 मीटर इलाके में तो इस रोड की हालत बद से बदत्तर हो चुकी है। लोगों को अपने वाहन निकालने में भारी परेशानी होने लगी है।

जल्द सुधारी जाएगी शहर की सड़कों की दशा : कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा

इस संबंध में कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सरकार विकास के लिए वचनबद्ध है और आने वाले दिनों में लोगों की परेशानी को देखते हुए सड़कों की दशा सुधारी जाएगी। ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े और सड़क पर चलने वाले राहगीर सुरक्षित रहें। इस संबंध में पीडब्लयूडी विभाग को कहा जाएगा व निगम की हद में आने वाली सड़कों को सुधारने के लिए मी¨टग की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.