Move to Jagran APP

गांव के बच्चों से आधी फीस लेगी जेएनए यूनिवर्सिटी

जीएनए यूनिवर्सिटी फगवाड़ा की ओर से होशियारपुर के स्थानीय होटल में एक सरपंच मीट का आयोजन किया जिसमें 70 गांवों के सरपंच व पंचों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 12:47 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 12:47 AM (IST)
गांव के बच्चों से आधी फीस लेगी जेएनए यूनिवर्सिटी
गांव के बच्चों से आधी फीस लेगी जेएनए यूनिवर्सिटी

जेएनएन, होशियारपुर : जीएनए यूनिवर्सिटी फगवाड़ा की ओर से होशियारपुर के स्थानीय होटल में एक सरपंच मीट का आयोजन किया जिसमें 70 गांवों के सरपंच व पंचों ने भाग लिया। इसमें मुख्यातिथि के तौर पर जिला विकास व पंचायत अधिकारी सर्बजीत सिंह बैंस ने शिरकत की। उन्होंने सरकार की तरफ से दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में सरपंचों को अवगत करवाया। उन्होंने सरकार की तरफ से गरीब परिवारों को दी जाने वाली आवास योजना व शिक्षा के लिए मिलने वाले वजीफे के बारे में भी बताया। इस अवसर पर जिला ब्लॉक डवल्पमेंट पंचायत अधिकारी अभय चंद्र ने गांव को मिलने वाली सुविधाओं के बारे में अवगत करवाया। यूनिवर्सिटी के डिप्टी रजिस्ट्रार कुनाल बैंस एवं तरलोक चंद असिस्टेंट मैनेजर ने यूनिवर्सिटी की तरफ से चलाए जा रहे नए-नए कोर्सों के बारे में जानकारी दी और कहा कि अगर कोई सरपंच अपने गांव के बच्चों को शिक्षा के लिए यूनिवर्सिटी भेजता है,तो उसकी किसी भी कोर्स की आधी फीस माफ की जाएगी। जिस पर सभी सरपंचों द्वारा यूनिवर्सिटी का धन्यवाद करते हुए आश्वासन दिया कि वह गांवों के बच्चों के भविष्य के लिए अपनी तरफ से यूनिवर्सिटी को हर संभव सहयोग देंगे। इस मौके पर यूनिवर्सिटी के डिप्टी रजिस्ट्रार कुनाल बैंस ने गणमान्य को सम्मान चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर एसईपीओ सुरिदर कुमार व करनैल सिंह, पुनीत ठाकुर मार्केंट एग्जीक्यूटिव जीएनए यूनिवर्सिटी उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.