जेएनएन, होशियारपुर। पंजाब के होशियारपुर में तलवाड़ा-मुकेरियां रोड पर स्थित अड्डा बैरियर के पास शुक्रवार सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। हादसा बस व कार की टक्कर के कारण हुआ। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का पता चलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जा दिया गया है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़े गए। शवों को कार को काट कर बड़ी मुश्किल से निकाला गया। तलवाड़ा पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। तलवाड़ा के समीपवर्ती गांव रौली के रहने वाले सरवजीत सिंह अपने दोस्तों सुशील कुमार, कुलदीप कुमार निवासी जालंधर और सुशील के साढ़े तीन साल के भांजे आर्यन के साथ तलवाड़ा में एटीएम से पैसे निकालने के लिए आ रहा था।

तलवाड़ा बैरियर के पास पहुंचने पर सरवजीत सिंह किसी वाहन को ओवरटेक करने लगा। इस दौरान सामने आ रही करतार बस कंपनी की बस से टक्कर हो गई। दर्दनाक हादसे में कार सवार चारों की मौके पर ही मौत हो गई। जोरदार धमाके की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। बड़ी मशक्कत से कार में फंसे चारों को बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने की वजह से बचाव कार्य में दिक्कत आई। जद्दोजहद के बाद बाहर निकालने पर चारों की मौत हो चुकी थी। सरवजीत और कुलदीप सिंह उत्तर प्रदेश में क्रेन आपरेटर का काम करते थे। दोनों इन दिनों छुट्टी पर आए थे। कुलदीप सिंह जालंधर का रहने वाला था। वह सरवजीत सिंह के घर रौली में उससे मिलने आया हुआ था।

आर्यन को खींच लाई मौत

सुशील कुमार के भांजे आर्यन को उसकी मौत खींच लाई। बताया जा रहा है कि सुशील कुमार जब कार में बैठने लगा तो आर्यन भी साथ जाने के लिए जिदद करने लगा। इस पर सुशील ने भांजे को भी अपने साथ बैैठा लिया था, पर उसे क्या मालूम था कि रास्ते में मौत सभी का इंतजार कर रही है।

Edited By: Kamlesh Bhatt