Move to Jagran APP

शादी डॉट कॉम पर मिली दुल्हन शादी के चार दिन बाद लाखों के गहने व साढ़े पाच लाख रुपये लेकर फरार

गढ़शकर गढ़शकर पुलिस ने सुमंदडा वासी दूल्हे की शिकायत पर उसकी पत्नी व ससुर के विरुद्ध सोने के जेवरात बीस कीमती सूट करीब साढे पाच लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 10:02 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 10:02 PM (IST)
शादी डॉट कॉम पर मिली दुल्हन शादी के चार दिन बाद लाखों के गहने व साढ़े पाच लाख रुपये लेकर फरार
शादी डॉट कॉम पर मिली दुल्हन शादी के चार दिन बाद लाखों के गहने व साढ़े पाच लाख रुपये लेकर फरार

संवाद सहयोगी, गढ़शकर : गढ़शकर पुलिस ने सुमंदडा वासी दूल्हे की शिकायत पर उसकी पत्नी व ससुर के विरुद्ध सोने के जेवरात, बीस कीमती सूट करीब साढे पाच लाख रुपये की ठगी मारने के आरोप में मामला दर्ज किया है। 31 वर्षीय इंदरजीत राणा पुत्र राजिंदर सिंह वासी सुमंदडा ने गढ़शकर पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है और उसने शादी डॉट कॉम पर अपने लिए दुल्हन की तलाश करने के लिए प्रोफाइल बनाई थी। इंदरजीत ने बताया कि इस दौरान एक जुलाई को उसके व्हाट्सएप पर पारुल ने अपने पिता प्रभूदयाल वासी भुजासर थाना भादरा जिला हनुमानगढ़ राजस्थान ने शादी कराने के लिए सहमति जताई और अपने परिजनों से फोन पर बात तय करने के बाद वह अपने परिजनों के साथ सुमंदडा आकर हमारा घर-परिवार देखने के बाद पक्की कर दी। इंदरजीत ने बताया कि इसके बाद वह चार जुलाई को अपने परिजनों के साथ जाकर पारुल को ब्याह कर अपने घर ले आए। उसने बताया कि तीन दिन बाद उसका ससुर प्रभुदयाल पारुल से मिलने घर आया और जाते समय पारुल को भी साथ ले गया। इंदरजीत ने कहा कि इसके बाद उन्होंने पारुल व उनके घरवालों से बात करने के लिए फोन लगाया पर उनसे कोई बात नहीं हुई। उसने बताया कि जब उन्होंने अपने घर का सामान चेक किया , तो देखा कि सोने के जेवरात, बीस कीमती सूट व साढे़ पाच लाख रुपये की नकदी गायब थी। इंदरजीत ने पुलिस को बताया कि पारुल ने अपने पिता प्रभुदयाल मा सुमंतला देवी व बहन पलक के साथ मिलकर उनके घर चोरी की है । थाना गढ़शकर पुलिस ने इंदरजीत राणा की शिकायत पर दुल्हन पारुल, प्रभुदयाल, सुमंतला देवी व पलक के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के अनुसार मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.