Move to Jagran APP

पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फार्यंरग, एक काबू, चार फरार

माहिलपुर ब्लॉक के गाव पंचनंगला में शुक्रवार देर शाम कार सवार बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 11:49 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 11:49 PM (IST)
पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फार्यंरग, एक काबू, चार फरार
पुलिस टीम पर बदमाशों ने की फार्यंरग, एक काबू, चार फरार

रामपाल भारद्वाज, माहिलपुर

loksabha election banner

माहिलपुर ब्लॉक के गाव पंचनंगला में शुक्रवार देर शाम कार सवार बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाब में बदमाशों पर फायर किए। फायरिंग के बाद पुलिस ने एक बदमाश अजय कुमार को काबू कर लिया है जबकि उसका एक साथी कमलजीत कमल फरार हो गया। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

शुक्रवार शाम करीब सात बजे माहिलपुर पुलिस और सीआइए स्टाफ होशियारपुर की टीम सूचना मिली कि चार से पाच बदमाश पंचनंगला गाव के बाहर बने एक निजी अस्पताल के पास एक कार में बैठे हुए हैं। वे लोग किसी का इंतजार कर रहे हैं। माहिलपुर थाने के इंस्पेक्टर बलजीत सिंह हुंदल और सीआइए स्टाफ होशियारपुर के इंचार्ज सुखविंदर सिंह अपनी टीम को लेकर पंचनंगला में पुहंच गए। मौके पर दो बदमाश कार के बाहर खड़े हुए थे जबकि तीन कार के अंदर ही बैठे हुए थे। पुलिस टीम को अपनी ओर आते देख कार के बाहर खड़े दोनों बदमाशों ने फायर कर दिया। दोनों फायरिंग करते हुए साथ के एक धार्मिक स्थल की ओर भाग गए। इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने एक बदमाश को काबू कर लिया जबकि उसका दूसरा साथी धार्मिक स्थल के पीछे की ओर कूदकर मौके से भाग निकला। अपने साथियों के पीछे पुलिस को जाता देख कार में बैठे तीनों बदमाश कार लेकर वहा से फरार हो गए। पुलिस ने जिस बदमाश को काबू किया है उसकी पहचान अजय कुमार उर्फ लक्की निवासी गाव मनन, थाना चब्बेवाल के रूप में हुई है। उसका जो साथी धार्मिक स्थल से पीछे कूदकर फरार हुआ उसकी पहचान कमलजीत कमल के रूप में हुई है। कार में अन्य तीन बदमाश कौन बैठे थे फिलहाल पुलिस उनकी पहचान नहीं कर पाई है। पकड़े गए बदमाश के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल और तीन कारतूस भी बरामद किए हैं। बदमाश को थाने लाने के बाद गेट बंद कर लिए गए हैं। पुलिस अधिकारी फिलहाल इस मामले में अभी कुछ ज्यादा बताने को तैयार नहीं हैं। बदमाशों पर पहले भी मामले दर्ज, जाच जारी : एसएचओ

थाना माहिलपुर के एसएचओ बलजीत सिंह हुंदल का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि कार में बैठे बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए आए हुए थे। पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक बदमाश पकड़ लिया गया है। अजय कुमार के ऊपर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। उसने कहा-कहा वारदातों को इससे पहले अंजाम दिया है इसका खुलासा तो पूछताछ के बाद ही होगा। अजय के दूसरे साथी कमलजीत की धरपकड़ के लिए पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही उसे भी काबू कर लिया जाएगा। अजय से पूछताछ के बाद उसने कार में बैठे साथियों की जानकारी भी उगलवाई जाएगी। लुटेरा गिरोह के हैं बदमाश: डीएसपी

सुखविंदर सिंह का कहना है कि ये बदमाश लुटेरा गिरोह के सदस्य हैं। ये लोग पहले पेट्रोल पंप लूट की वारदातें कर चुके हैं। कई बार राहगीरों को भी अपना निशाना बना चुके हैं। गाव में आज भी किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन वहा पुलिस टीम पहुंच गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.