Move to Jagran APP

नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के प्रयास पर पिता गया जेल, जमानत पर बाहर आते ही कर दी हत्या

होशियारपुर में एक सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का प्रयास किया। उसे जेल जाना पड़ा लेकिन जब वह जमानत पर आया तो उसने बेटी की हत्या कर दी।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 27 Jul 2020 12:40 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 05:36 PM (IST)
नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के प्रयास पर पिता गया जेल, जमानत पर बाहर आते ही कर दी हत्या
नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के प्रयास पर पिता गया जेल, जमानत पर बाहर आते ही कर दी हत्या

जेएनएन, होशियारपुर। मोहल्ला टिब्बा साहेब में सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी की हत्या कर दी। फरवरी महीने में नाबालिग ने सौतेले पिता पर दुष्कर्म प्रयास का आरोप लगाया था। सौतेले पिता पर दुष्कर्म की कोशिश का केस दर्ज हुआ और उसे जेल जाना पड़ा था। मई के अंत में वह जेल से जमानत पर बाहर आ गया। 25 जुलाई की रात को सौतेले पिता ने नाबालिग बेटी की हत्या कर दी और उसकी मां के साथ मिलकर चुपचाप शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

loksabha election banner

पड़ोसी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित सौतेले पिता पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार लिया है।शनिवार 25 जुलाई को नाबालिग की संदिग्ध मौत के बाद उसकी मां और सौतेले पिता का कहना था कि बेटी रात को बीमार हुई थी। पेट में दर्द की शिकायत कर रही थी। उलटी और दस्त के कारण सुबह पांच बजे उसकी मौत हो गई। इसके बाद रविवार दोपहर को उन्होंने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

नाबालिग की मां और सौतेले पिता की कहानी स्थानीय लोगों और पुलिस के गले नहीं उतर रही थी। सौतेला पिता 29 मई को जेल से जमानत पर बाहर आया था। कुछ दिन इधर-उधर रहने के बाद वह फिर से आकर अपने घर में रहने लगा था। पड़ोसियों ने शक जताया कि साजिश के तहत नाबालिग की हत्या की गई है। पुलिस ने आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना माडल टाउन के प्रभारी बलविंदर सिंह जौड़ा का कहना है कि मामले की गहनता से जांच कर रहे हैं। आरोपित पर पहले भी बेटी ने दुष्कर्म की कोशिश का केस दर्ज करवाया था। अंतिम संस्कार की राख को फॉरेंसिक जांच के लिए अमृतसर भेजा गया है। आरोपित को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी।

यह भी पढ़ें: कृषि अध्यादेशों के खिलाफ सड़क पर उतरे किसान, पंजाब भाजपा अध्यक्ष का घर घेरा

यह भी पढ़ें: किसानों के लिए अच्छी खबर, हरियाणा में 31 जुलाई तक हो सकेगा इन चार फसलों का बीमा

यह भी पढ़ें: भारत-पाक सीमा से सटा बमियाल सेक्टर फिर सुर्खियों में, पाक ने बनाया नशा तस्करी का अड्डा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.