Move to Jagran APP

चोरी का आरोप लगाने पर पिता व बेटों को पीटा, पत्नी से अश्लील हरकतें कीं

लक्ष्मी एन्क्लेव में मंगलवार रात साढे़ दस बजे के करीब चोरी का आरोप लगाने से भड़के दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर पिता-पुत्रों पर हमला करके घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 06:04 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 06:45 AM (IST)
चोरी का आरोप लगाने पर पिता व बेटों को पीटा, पत्नी से अश्लील हरकतें कीं
चोरी का आरोप लगाने पर पिता व बेटों को पीटा, पत्नी से अश्लील हरकतें कीं

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : लक्ष्मी एन्क्लेव में मंगलवार रात साढे़ दस बजे के करीब चोरी का आरोप लगाने से भड़के दूसरे पक्ष के लोगों ने घर में घुसकर पिता-पुत्रों पर हमला करके घायल कर दिया। पहले पत्थरबाजी की, फिर रवि सिद्धू के गेट खोलने पर उसको घायल कर दिया। जब पिता को बचाने सोनू आया तो हमलावरों ने उस पर भी दातर और खंडे से कई वार किए। इसके बाद हमलावर घर मे घुस गए और जमकर तोड़फोड़ करने लगे। यह देखकर सोनू की पत्नी सहम गई और उसने दो महीने की बच्ची के साथ कमरे में बंद होकर जान बचाई। इसके बाद हमलावरों ने रवि के दूसरे बेटे अमन को भी गंभीर घायल कर दिया और रवि की पत्नी आशा पर हमला करके उसके कपड़े फाड़ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। डर के मारे सारा परिवार बाहर सड़क की तरफ भागा तो पीछे हमलावर भी आ गए। वह धमकियां देते रहे कि अगर पुलिस या किसी को शिकायत की तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। वहीं थाना सिटी प्रभारी इंस्पेक्टर तलविदर कुमार के साथ थाना माडल टाऊन प्रभारी इंस्पेक्टर करनैल सिंह और चौकी इंचार्ज पुरहीरां सुखदेव सिंह ने आठ आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

loksabha election banner

पुलिस को दिए बयान में घायल अमन ने बताया कि सोमवार रात करीब 12 बजे पड़ोसी घर में एक लड़का चोरी करने के लिए घुसा था जिसे सामने के घर मालिक ने देख लिया और मोबाइल फोन पर सूचना दी। इस पर वह मौके पर पहुंच गए और उसे काबू किया। वह अभी वासी बंसी नगर निकला जो यह बोल कर चला गया कि वह चोरी करने नहीं आया था। इसके बाद सारा मामला शांत हो गया।

रात के घटनाक्रम के बारे में अभी ने सारी बात भाई नितिन व नवीन और चाचा किशन लाल दारी को बताई तो वह तैश में आ गए। मंगलवार शाम उसकी माता आशा और पिता रवि आफिस बंद कर भरवाई अड्डा पहुंचे। वहां पर पहले से ही खड़े दारी के साथ अभि नितिन, नवीन, रवि, आकाश, कमल सिद्धू और निखिल सिद्धू ने घेर कर उनके साथ पहले धक्का मुक्की की और मारपीट शुरू कर दी। जान बचा कर किसी प्रकार वह घर पहुंचे। इसके बाद सभी हमलावरों ने हथियारों सहित घर में हमला कर दिया व अश्लील हरकतें भी की। पुलिस ने अमन के बयान पर किशन लाल उर्फ दारी, निखिल, कमल, नितिन, नवीन, अभि, रवि और आकाश के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। सभी आरोपित फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.