Move to Jagran APP

आत्महत्या कांड : परिवार ने थाने में पेश किया ज¨तदर का सुसाइड नोट व प्रेम पत्र

माहिलपुर, जानकारी अनुसार मृतक के पिता अवतार पुत्र प्रीतु, भाई पवन कुमार, चाचा सतपाल, बल¨जदर कुमार, इंदरजीत ¨सह, जसवीर ¨सह सरपंच, बल¨वदर ¨सह पंच, प्रीतम ¨सह पंच, रेशम ¨सह और राकेश कुमार के सामने बताया कि उनका बेटा ज¨तदर कुमार उर्फ काका अपने रिश्ते में भाभी के साथ पिछले चार सालों से प्रेम संबंध चल रहे थे जिसके चलते उनका झगड़ा भी हो चुका है जिसका अदालत में केस भी चल रहा है। मृतक के पिता अवतार ने ज¨तदर कुमार द्वारा लिखित सुसाइड नोट और प्रेमपत्र की माहिलपुर थाने में दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 07:40 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 07:40 PM (IST)
आत्महत्या कांड : परिवार ने थाने में पेश किया ज¨तदर का सुसाइड नोट व प्रेम पत्र
आत्महत्या कांड : परिवार ने थाने में पेश किया ज¨तदर का सुसाइड नोट व प्रेम पत्र

संवाद सहयोगी, माहिलपुर/गढ़शंकर

loksabha election banner

बद्दोआन में भाभी के साथ प्रेम संबंधों के चलते उसकी बेवफाई से दुखी देवर द्वारा आत्महत्या करने के कांड में नया मोड़ आया है। इस मामले में सोमवार को मृतक के पिता व भाई ने माहिलपुर थाना पहुंच कर पुलिस के सामने युवक द्वारा लिखा सुसाइड नोट व प्रेम पत्र पेश किए। उन्होंने आरोप लगाया कि मृतक की प्रेमिका अपने गहने तक बेचकर अपने पति की हत्या करवाने ले लिए फिरौती तक देने के लिए तैयार थी। माहिलपुर पुलिस के एएसआइ दलजीत ¨सह ने पीड़ितों के बयान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मृतक के पिता अवतार पुत्र प्रीतु, भाई पवन कुमार, चाचा सतपाल, बल¨जदर कुमार, इंदरजीत ¨सह, जसवीर ¨सह सरपंच, बल¨वदर ¨सह पंच, प्रीतम ¨सह पंच, रेशम ¨सह और राकेश कुमार के सामने बताया है कि उनका बेटा ज¨तदर कुमार उर्फ काका के अपने रिश्ते में भाभी के साथ पिछले चार साल से प्रेम संबंध चल रहे थे। जिसके चलते उनका झगड़ा भी हो चुका है और इसका अदालत में केस भी चल रहा है।

मृतक के पिता अवतार ने ज¨तदर कुमार द्वारा लिखित सुसाइड नोट और प्रेम पत्र माहिलपुर थाने में दिए। इसमें मृतक ने अपने साथ उक्त महिला से प्रेम संबंधों का खुलासा करते हुए लिखा है कि उसने चार साल में छह लाख रुपये खर्च किया है और वह प्रेमिका के साथ जैजों के एक होटल में जाता रहता था। इसके लिए उक्त प्रेमिका ने अपने गहने तक बेच दिए थे। मृतक ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि प्रेमिका उसे किन फोन नंबरों से फोन करती थी और वह उससे मिलने प्रेमिका के मायके भी जाता था। सुसाइड नोट में लिखा है कि प्रेमिका ने उसे कहा था कि वह उसके सोने के गहने बेचकर उसके पति की हत्या करवा दे, ताकि वे दोनों साथ रह सकें।

मृतक के पिता ने उक्त महिला द्वारा उनके बेटे को दिया वह लेटर भी दिखाया जिसमें प्रेमिका ने लिखा है कि वह अपनी मर्जी के अनुसार ज¨तदर कुमार के साथ उसके घर में रहना चाहती है। सुसाइड नोट में लिखा है कि प्रेमिका ने उसे कहा कि वह उसके लिए जहरीली गोलियां खा ले, क्योंकि वह भी गोलियां खा रही है। जिसके कारण वह खुद मर रहा है, क्योंकि कोई किसी के साथ नहीं मरता। आखिर में उसने लिखा है कि वह पम्मा, सोधा, प्रेमिका और हरबंस की मारपीट और धमकियों से परेशान होकर अपनी जान दे रहा है।

अवतार ने बताया कि उन्होंने मृतक द्वारा लिखित सुसाइड नोट की कापी पुलिस को सौंप दी है। थाना माहिलपुर के प्रभारी बलजीत ¨सह हुंदल ने बताया कि अवतार के बयान लेकर मामला दर्ज किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.