Move to Jagran APP

झूठी व गंदी राजनीति बंद करें कांग्रेस नेता: मीनू सेठी

होशियारपुर कांग्रेस नेता झूठी और गंदी राजनीति कर लोगों को गुमराह करके अपनी रोटिया सेकने की असफल कोशिश में लगे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 03:59 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 03:59 PM (IST)
झूठी व गंदी राजनीति बंद करें कांग्रेस नेता: मीनू सेठी
झूठी व गंदी राजनीति बंद करें कांग्रेस नेता: मीनू सेठी

जेएनएन, होशियारपुर: कांग्रेस नेता झूठी और गंदी राजनीति कर लोगों को गुमराह करके अपनी रोटिया सेकने की असफल कोशिश में लगे हुए हैं। तथ्यों के बिना बिना वजह बयान देने से कोई लोगों की नजरों में नहीं चमक सकता। इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करना पड़ता है। वार्ड नंबर 13 से पूर्व पार्षद मीनू सेठी ने कहा कि जिन लोगों को स्वर्गीय रंभा सेठी कांग्रेस में लेकर आई थी, उन्हीें के नाम पर वह गलत राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि फतेहगढ़, न्यू फतेहगढ़ और रंभा सेठी मार्ग की जिन सड़कों का काम पिछले एक वर्ष से नगर निगम की अनदेखी के चलते रुका हुआ है, उनका टेंडर वह हाउस की मीटिग में जून 2019 में पास करवा चुकी हैं। इससे पहले साल 2011 में पूर्व पार्षद स्वर्गीय रंभा सेठी के कार्यकाल में फतेहगढ़ चुंगी से

prime article banner

टीबी अस्पताल तक की सड़क का निर्माण हुआ था। उसके बाद मेरे कार्यकाल के पहले साल 2015 में इसी सड़क का निर्माण हुआ था। न्यू फतेहगढ़ रोड का साढ़े तीन वर्ष पूर्व निर्माण करवाया था । इस पर कांग्रेस नेता बिना पूरी जानकारी के ऐसे उलटे सीधे बयान देते हैं, उस से उनकी हताशा और ज्ञान के अभाव का पता चलता है। उन्होंने कहा कि सड़कों के निर्माण में तीन वर्षों में राज्य की कांग्रेस सरकार ने विकास के लिए एक रुपया भी नहीं दिया है। सड़कों का निर्माण कार्य कॉरपोरेशन के अपने फंड से होना था, जिसे चुनावी लाभ लेने हेतु पिछले एक वर्ष से रोककर रखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.