Move to Jagran APP

पावर परचेज एग्रीमेंट के कारण ही बिजली है महंगी : प्रो. मुल्तानी

आम आदमी पार्टी की मीटिग गांव भंगाला में संयुक्त सचिव ट्रेड विग व पूर्व हलका प्रो. जीएस मुल्तानी के नेतृत्व में हुई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Jul 2021 05:15 AM (IST)Updated: Wed, 07 Jul 2021 05:15 AM (IST)
पावर परचेज एग्रीमेंट के कारण ही बिजली है महंगी : प्रो. मुल्तानी
पावर परचेज एग्रीमेंट के कारण ही बिजली है महंगी : प्रो. मुल्तानी

संवाद सहयोगी, मुकेरियां : आम आदमी पार्टी की मीटिग गांव भंगाला में संयुक्त सचिव ट्रेड विग व पूर्व हलका प्रो. जीएस मुल्तानी के नेतृत्व में हुई। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पावर परचेज एग्रीमेंट के कारण ही राज्य में बिजली महंगी है। सीएम कैप्टन ने कहा था कि कांग्रेस की सरकार बनने पर एग्रीमेंट रद किया जाएगा। इसके बावजूद कैप्टन सरकार के साढ़े चार साल बीतने के बाद भी बिजली सस्ती नहीं की गई। उन्होंने कहा कि अकाली, भाजपा व कांग्रेसी ही एक सिक्के के दो पहलू हैं। इस मौके हरजीत सिंह सहोता, अमरजीत सिंह, ठाकुर रघुवीर, चरणदास, मनजीत सिंह, रमेश, अवतार सिंह, बख्शीश सिंह, जतिदर सिंह, ठाकुर उपदेश राणा, विक्की, राजकुमार, सोहन लाल, तेजा सिंह, मिटू सिंह उपस्थित थे।

loksabha election banner

बिजली की आपूर्ति कम, बिल पहले से भी अधिक : बिट्टू

जागरण टीम, होशियारपुर : पंजाब की जनता भीषण गर्मी में बिजली न आने से परेशान है और ऊपर से ज्यादा बिल ने घर का बजट बिगाड़ दिया है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने कही। उन्होंने कहा कि जिस घर में दो पंखे और एक एसी है वहां दस से बारह हजार बिल आ रहा है। कोरोना काल में पहले ही काम धंधे बंद होने से रोटी खाने के लाले पड़े हुए हैं तो दूसरी ओर, सरकार की गलत नीतियों के कारण राज्य का प्रत्येक व्यक्ति बोझ से घिरा हुआ है। यही नहीं, 2002 से 2007 में भी पंजाब में कांग्रेस की सरकार के समय भी बिजली का यही हाल था, तब भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने धरने दिए जिस कारण उन पर पर्चे भी दर्ज हुए। इसके बाद भाजपा-अकाली दल की सरकार रही, लेकिन बिजली की कोई कमी नहीं आने दी गई। उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने इस मसले का जल्द हल नहीं किया तो चुनाव में जनता कांग्रेस को मुंह नहीं लगाएगी और सरकार को जोर का बिजली का झटका देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.