Move to Jagran APP

गहने छीने, महिला ने कहा-मारना मत, स्नैचर बोला-माफ करना लूटना मजबूरी

वीरवार को अपने घर के पास सैर कर रही महिला से मोटरसाइकिल सवार दो युवक सोने की बालिया व चेन छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 11 Jul 2019 11:10 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 11:10 PM (IST)
गहने छीने, महिला ने कहा-मारना मत, स्नैचर बोला-माफ करना लूटना  मजबूरी
गहने छीने, महिला ने कहा-मारना मत, स्नैचर बोला-माफ करना लूटना मजबूरी

संवाद सहयोगी, माहिलपुर (होशियारपुर) : वीरवार को अपने घर के पास सैर कर रही महिला से मोटरसाइकिल सवार दो युवक सोने की बालिया व चेन छीनकर फरार हो गए। माहिलपुर पुलिस मामले की जाच कर रही है। झपटमारी की शिकार हुई महिला सरिता देवी पत्‍‌नी हरीराम वासी लंगेरी रोड माहिलपुर ने बताया कि वह वीरवार को सुबह सात बजे घर के बाहर सैर कर रही थी और कुछ दूरी पर एक कार के पास दो युवक आपस में बातचीत कर रहे थे। जब वह टहलते हुए उनके पास पहुंची तो दोनों युवकों ने उसके कानों में पहनी सोने की बालिया और चेन झपट लीं। सरिता देवी ने बताया कि इस दौरान उसने युवकों से कहा कि मुझे मारना मत। इस पर युवकों ने कहा कि झपटमारी का धंधा उनकी मजबूरी है। यह कह कर वह अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरार हो गए। पीड़ित सरिता देवी हड्डियों के डॉक्टर अजय बंगा की मा है और जहा पर घटना को अंजाम दिया गया वहा सामने ही डॉक्टर अजय बंगा का अस्पताल और घर है।

loksabha election banner

मामले की जाच एएसआइ शाम लाल कर रहे हैं। उन्होंने इस वारदात में नशेड़ियों के होने की आशका जताई है। बता दें कि जहा पर झपटमारी की घटना हुई वहा पर हर घर के सदस्य पर नशा तस्करी का केस दर्ज है और इस स्थान से चंद कदमों की दूरी पर पलिस ने स्थायी रूप से नाका लगाया गया है और पूरा दिन यहा पर दो पुलिस कर्मी तैनात रहते हैं। इस झपटमारी की घटना से माहिलपुर पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लग गया है कि 12 घटों नाकाबंदी वाले स्थान पर ही झपटमारों ने छीनाझपटी की घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.