Move to Jagran APP

बाड़ियां कलां आप सर्कल इंचार्ज पर जानलेवा हमला

आम आदमी पार्टी चब्बेवाल के बाड़ियां कलां सर्कल इंचार्ज सुखवंत सिंह खालसा पर मोटरसाइकिल पर आए तीन व्यक्तियों ने उस वक्त जानलेवा कर दिया जब वह खालसा वस्त्र भंडार पर बैठे थे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 07:02 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 05:54 AM (IST)
बाड़ियां कलां आप सर्कल इंचार्ज पर जानलेवा हमला
बाड़ियां कलां आप सर्कल इंचार्ज पर जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी, माहिलपुर : आम आदमी पार्टी चब्बेवाल के बाड़ियां कलां सर्कल इंचार्ज सुखवंत सिंह खालसा पर मोटरसाइकिल पर आए तीन व्यक्तियों ने उस वक्त जानलेवा कर दिया जब वह खालसा वस्त्र भंडार पर बैठे थे। हल्ला सुनकर लोगों को आते देख हमलावर मोटरसाइकिल पर बिलासपुर गांव की ओर फरार हो गए। सिविल अस्पताल माहिलपुर में दाखिल सुखवंत सिंह खालसा ने बताया, बाड़ियां कलां में 20 साल से खालसा वस्त्र नाम की दुकान कर रहे हैं और आम आदमी पार्टी के सर्कल इंचार्ज हैं। मोटरसाइकिल पर आए तीन हमलावरों ने मंगलवार करीब दोपहर 12 बजे दुकान में उन पर हमला कर दिया और मारपीट करने लगे। इस दौरान बेटा जसकरन सिंह व पत्नी परमजीत कौर खाना लेकर आए, तो उन्होंने हमलावरों को देखकर शोर मचा दिया। आसपास के दुकानदार इकट्ठा होने पर तीनों हमलावर भाग गए। सुखवंत सिंह खालसा ने बताया कि किसी के साथ दुश्मनी नहीं है और पार्टी की गतिविधियों के लिए इलाके के लोगों में जाने जाते हैं। आप नेता की हालचाल जानने सिविल अस्पताल पहुंचे मोहनलाल चित्तों व चब्बेवाल इंचार्ज व सरपंच हरमिदर सिंह संधू ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि चब्बेवाल विधानसभा क्षेत्र में पुलिस नाम की कोई चीज नहीं है और इलाके में गुंडाराज चल रहा है। उन्होंने मैली गांव में माइनिग माफिया की शिकायत करने पर संदीप कुमार पर हुए हमले का उदाहरण देते हुए कहा कि पुलिस का गुंडा अनसरों पर कोई भय नहीं है।

loksabha election banner

आरोपितों पर होगी कड़ी कार्रवाई : एसएचओ चब्बेवाल

इस संबंध में एसएचओ चब्बेवाल प्रदीप कुमार से बात की तो उन्होंने कहा कि इसकी जांच करेंगे व आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.