Move to Jagran APP

नगर कौंसिल तलवाड़ा विवाद : पार्षद मोनिका शर्मा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित

नगर कौंसिल तलवाड़ा की प्रधान मोनिका शर्मा के विरुद्ध कौंसिल कार्यालय में शुक्रवार को नौ पार्षद व दसूहा के विधायक की उपस्थिति में आयोजित बैठक में अविश्वास प्रस्ताव दस मतों के साथ पारित कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 11:02 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 11:02 PM (IST)
नगर कौंसिल तलवाड़ा विवाद : पार्षद मोनिका शर्मा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित
नगर कौंसिल तलवाड़ा विवाद : पार्षद मोनिका शर्मा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित

संवाद सहयोगी, तलवाड़ा : नगर कौंसिल तलवाड़ा की प्रधान मोनिका शर्मा के विरुद्ध कौंसिल कार्यालय में शुक्रवार को नौ पार्षद व दसूहा के विधायक की उपस्थिति में आयोजित बैठक में अविश्वास प्रस्ताव दस मतों के साथ पारित कर दिया गया। हालांकि इस बैठक में प्रधान मोनिका शर्मा, वार्ड नंबर नौ से पार्षद कलावती, वार्ड नंबर दो से पार्षद पवन शर्मा, वार्ड नंबर पांच से (भाजपा) पार्षद सुनीता देवी ने हिस्सा नहीं लिया। तकरीबन दो महीने से नगर कौंसिल तलवाड़ा की प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के मत को लेकर यह मामला एक पहेली बना हुआ था। लेकिन मामला उस वक्त सुलझ गया जब नौ पार्षदों और हलका विधायक अरूण डोगरा के वोट के साथ प्रधान मोनिका शर्मा के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव को दोनों हाथ ऊपर उठाकर पास कर दिया गया। 12 जनवरी 2022 को एक एजेंडा प्रधान मोनिका शर्मा अन्य सभी पार्षदों ,कार्यकारी अधिकारी तलवाड़ा और हलका विधायक दसूहा के नाम एक एजेंडा पत्र भेजा गया था। जिसके अनुसार 14 जनवरी 2022 को बाद दोपहर तीन बजे नगर कौंसिल तलवाड़ा के कार्यालय में एक बैठक बुलाई गई थी। बैठक में पार्षद जोगिदर पाल को सर्वसम्मति से सभा का चेयरमैन नियुक्त किया गया। बैठक की समस्त कार्रवाई की वीडियो रिकार्डिग भी करवाई गई। स्थानीय निकाय विभाग को भेजी गई कार्रवाई की कापी

loksabha election banner

बैठक में शामिल होने के लिए नगर कौंसिल के वार्ड नंबर एक से पार्षद सुरिदर कौर, वार्ड नंबर चार से मुनीश चड्ढा, वार्ड नंबर छह से पार्षद तरनजीत सिंह, वार्ड नंबर सात से पार्षद सुमन दुआ, वार्ड नंबर आठ से पार्षद विकास चन्द्र, वार्ड नंबर दस से पार्षद परमिदर कौर, वार्ड नंबर 11 से पार्षद शैली आनंद, वार्ड नंबर 12 से पार्षद दीपक अरोड़ा व वार्ड नंबर 13 से पार्षद जोगिदर पाल व दसूहा विधायक अरूण डोगरा की वोट के साथ अध्यक्षा मोनिका शर्मा के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को पारित कर दिया गया। इस दौरान उक्त पार्षदों ने बताया है कि समस्त कार्रवाई की कापी को स्थानीय निकाय विभाग पंजाब चंड़ीगढ़ व ईओ सिमरन ढींडसा को भी भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.