Move to Jagran APP

खेलों में भाग लेकर बच्चें रहते हैं नशे से दूर : नरेश डडवाल

संवाद सहयोगी गढ़दीवाला बच्चों के शारीरिक विकास को बढ़ाने के लिए कंडी डिवेलपमेंट फ्रंट के अध्यक्ष नरेश डडवाल की अगुवाई में बाल वाटिका स्पो‌र्ट्स सोसायटी के सहयोग से गांव फतेहपुर भटला में बच्चों की 6 किलोमीटर की लंबी दौड़ प्रतियोगिता करवाई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 10:32 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 05:10 AM (IST)
खेलों में भाग लेकर बच्चें रहते हैं नशे से दूर : नरेश डडवाल
खेलों में भाग लेकर बच्चें रहते हैं नशे से दूर : नरेश डडवाल

संवाद सहयोगी, गढ़दीवाला

loksabha election banner

बच्चों के शारीरिक विकास को बढ़ाने के लिए कंडी डिवेलपमेंट फ्रंट के अध्यक्ष नरेश डडवाल की अगुवाई में बाल वाटिका स्पो‌र्ट्स सोसायटी के सहयोग से गांव फतेहपुर भटला में बच्चों की 6 किलोमीटर की लंबी दौड़ प्रतियोगिता करवाई। जिसमें कंडी क्षेत्र के विभिन्न 15 गांवों के अंडर 14 एवं अंडर 20 के बच्चों ने भाग लेकर अपने जौहर दिखाए। यह दौड विभिन्न गावों से होती हुई वापिस गांव फतेहपुर भटला में जाकर संपन्न इुई। इस दौड़ में नितिन डडवाल अंडर 14 एवं कर्ण गढ़दीवाला अंडर 20 ने पहला स्थान हासिल किया। इस दौरान पहले दूसरे एंव तीसरे स्थान कर रहने वाले विजेता बच्चों को इनाम तक्सीम किए गए। इस मौके पर नरेश अग्रवाल ने कहा कि अगर बच्चों में किसी प्रकार का भी हुनर होगा, तो वह कभी भी व्यर्थ नहीं जाएगा। कंडी डेवेलपमेंट फ्रंट द्वारा कंडी के बच्चों को खेलों के प्रति उत्साहित करने एंव नशे से दूर रखने के मकसद से यह उपराला किया गया है। फौज में भर्ती होने के लिए उसमे सबसे पहले दौड़ करवाई जाती है, अगर बच्चे इस प्रतियोगिता के तहत इसी तरह से भाग लेते रहेंगे, तो उनको फौज की दौड़ लगाने में भी आसानी होगी और उनको फौज में भर्ती होने का एक सुनहरा अवसर भी प्रदान होगा। आने वाले दिनों में भी ऐसी खेले करवाई जाती रहेगी, ताकि बच्चों के शरीर का विकास हो सकें। इस अवसर पर कैप्टन तरसेम सिंह हीर, सुरिद्र सिंह, कुलदीप सिंह, कैप्टन रणजीत सिंह, अरूण, जतिद्र सिंह, कुलविद्र परमार, सूबेदार जोगा सिंह, सूबेदार गुरदियाल सिंह, एएसआई प्रगट सिंह, मास्टर परमानंद, हवलदार हरभजन सिंह मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.