संवाद सहयोगी, दसूहा

एमजीआइ कान्वेंट स्कूल कालोवाल में बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए चल रहा समर कैंप शुक्रवार को अमिट यादें छोड़ता हुआ संपन्न हो गया। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधकों द्वारा आयोजित किए गए समाप्ति समारोह में बच्चों व अध्यापकों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। बच्चों द्वारा विभिन्न पेशकारियां पेश करके उपस्थिति का जहां मनोरंजन किया गया, वहीं उन्होंने अपनी प्रतिभा को दर्शाते हुए संदेश दिया कि वे किसी से भी कम नहीं हैं।

इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन रा¨जद्र पाल ने बच्चों को समर कैंप की बधाई देते हुए कहा कि यह समर कैंप बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए लाभप्रद सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि बच्चों को हर गतिविधि में भाग लेना चाहिए, ताकि वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दूसरों के सामने कर सकें। इस अवसर पर स्कूल ¨प्रसिपल भावना ने बच्चों को कैंप की बधाई देते हुए कहा कि वह यहां पर की गई गतिविधियों को हमेशा याद रखें और भविष्य में अन्य गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर भाग लें।

इस अवसर पर अध्यापकों द्वारा विभिन्न प्रकार की गतिविधियां की गईं, जोकि विशेष आकर्षण का केंद्र बनी रहीं। इस अवसर पर स्टाफ सदस्य त¨जद्र ईशू, अंजलि, ज्योति, प्रिया शर्मा, सीमा, रीना, अंजू, मनजीत, अमनदीप ¨सह, बलजीत, पलजीत, नवदीप, अमनप्रीत, पूजा, इंद्रजीत, अनुराधा, राजवंत, सरिता, अनीता, कमलजीत एवं अन्य उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!