Move to Jagran APP

कॉपी--कोल्ड ड्रिक में नशा मिला बनाई अश्लील वीडियो, धमकियां देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा मौसेरा भाई

लॉकडाउन के कारण कठुआ में फंसे अपने परिजनों से दूर मौसी के घर युवती से मौसेरा भाई दुष्कर्म करता रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 May 2020 11:44 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 06:06 AM (IST)
कॉपी--कोल्ड ड्रिक में नशा मिला बनाई अश्लील वीडियो, धमकियां देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा मौसेरा भाई
कॉपी--कोल्ड ड्रिक में नशा मिला बनाई अश्लील वीडियो, धमकियां देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा मौसेरा भाई

संवाद सहयोगी, होशियारपुर : लॉकडाउन के कारण कठुआ में फंसे अपने परिजनों से दूर मौसी के घर युवती से मौसेरा भाई दुष्कर्म करता रहा।

prime article banner

युवती लॉकडाउन के दौरान अपने चाचा के पास थी और उसके मौसी का घर भी उनके घर के पास ही है। इस दौरान मौसेरे भाई ने मौके का फायदा उठाकर युवती से दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपित ने पीड़िता की अश्लील वीडियो बनाई और ब्लैकमेल करता रहा। दो माह तक पीड़िता मौसेरे भाई का जुल्म सहती रही। दो माह बाद जब लॉकडाउन खुलने के बाद कठुआ से वापस उसके माता-पिता घर पहुंचे तो उसने सारी बात बताई। थाना मॉडल टाउन की पुलिस ने इस मामले में युवती के मौसी के बेटे पर मामला दर्ज कर लिया है।

19 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि उसके माता-पिता जम्मू के कठुआ गए थे। इस दौरान कोरोना वायरस के कारण क‌र्फ्यू लग गया जो जहां था वहीं फंस गया। इसी कारण उसके माता पिता भी कठुआ में ही रह गए। लेकिन फोन पर उनके साथ उनका संपर्क बना रहता था। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह अपने चार भाई बहनों के साथ अपने चाचा के घर में रुक गई और मौसी का घर उसके चाचा के घर के पास ही है। उसके चाचा दिव्यांग हैं और चलने फिरने में लाचार हैं। वैसे तो वह घर में रहते थे लेकिन बीच बीच में वह अपने मौसी के घर में जाती थी। इस दौरान मौसी का बेटा विशाल भी उसके चाचा के घर में आने लगा और एक दिन उसे कोल्ड ड्रिग में कोई नशे वाली चीज मिलाकर उसे पिला दी। वह बेसुध हो गई। जब उसे होश आया तो वह निर्वस्त्र थी और उसकी मौसी का बेटा मौके पर मौजूद था और उसकी वीडियो बना रहा था। उसने शोर मचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपित उसे धमकियां देता रहा। वीडियो वायरल करने की देता था धमकियां

पीड़िता ने बताया कि उस दिन वीडियो बनाने के बाद आरोपित चला गया और अगले दिन फिर वह घर आ गया जब वह घर में अकेली थी। उसने उसे धमकियां दीं और इसके एक बार फिर अपनी हवस का शिकार बनाया। उसने विरोध तो करना चाहा पर वह उसे वीडियो की धमकियां देता रहा और छह दिन तक हर रोज उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसने अपने चाचा को भी सारी बात बनाने की कोशिश की लेकिन फिर भी वह वीडिया को लेकर डर गई और चुपचाप सबकुछ सहती रही। लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद वह जैसे ही उसके माता पिता घर लौटे तो उसने सारी बात अपनी मां को बताई, जिसके बाद पीड़िता की मां ने अपने पति के साथ सारा बात इलाके के एमसी व बाद में पुलिस को बताई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला दर्ज कर लिया गया है : एसएचओ

थाना मॉडल टाउन के एसएचओ बलविंदर सिंह जौड़ा ने बताया कि उन्हें पीड़िता का शिकायत मिली थी और पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा मामले की जांच करने के बाद आरोपित विशाल पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। आरोपित अभी फरार है, लेकिन पुलिस आरोपित को काबू करने के लिए छापेमारी कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.