Move to Jagran APP

छात्र की पिटाई करने पर प्रिसिपल नामजद

छात्र के साथ मारपीट करने के मामले में थाना चब्बेवाल की पुलिस ने स्कूल के प्रिसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:34 AM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 12:34 AM (IST)
छात्र की पिटाई करने पर प्रिसिपल नामजद
छात्र की पिटाई करने पर प्रिसिपल नामजद

संवाद सहयोगी, चब्बेवाल : छात्र के साथ मारपीट करने के मामले में थाना चब्बेवाल की पुलिस ने स्कूल के प्रिसिपल के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रिसिपल की पहचान सतनाम सिंह, श्री गुरु अर्जुन देव पब्लिक स्कूल जल्लोवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने यह मामला गुरप्रीत सिंह पुत्र कुलवंत सिंह निवासी थपलां के बयान के आधार पर दर्ज किया है। पुलिस को दिए अपने बयान में गुरप्रीत ने बताया कि वह प्लस टू का छात्र है। गत दिवस जब वह बाथरुम गया था, जब वह वापस आया तो उसके आते ही प्रिसिपल भी आ गया और कहा कि उसने अभी तक किताब नहीं खोली है, तो उसने कहा कि वह बाथरुम था, इस दौरान प्रिसिपल ने उसे पीटना शुरू कर दिया। पुलिस ने छात्र के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। गौरतलब है कि बीते दिन माहिलपुर ब्लॉक के जल्लोवाल गांव में चल रहे निजी स्कूल के विद्यार्थी ने स्कूल प्रिसिपल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने बिना किसी कारण बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी। जिसके चलते उसकी हालत को देखते हुए घरवाले ने इलाज के लिए सिविल अस्पताल माहिलपुर में दाखिल करवाना पड़ा था। माहिलपुर सिविल अस्पताल में दाखिल गुरप्रीत सिंह के पिता कुलवंत सिंह, मां रणजीत कौर, प्रदीप कुमार व परमजीत कौर ने बताया कि उनका लड़का जल्लोवाल के गुरु अर्जुन देव स्कूल में पिछले छह वर्षो से पड़ रहा है और वह बारहवीं कक्षा का विद्यार्थी है। मंगलवार को छुट्टी के बाद जब उनका लड़का घर आया तो उसके शरीर पर जगह जगह चोट के निशान पड़े हुए थे। जिसे देखकर हमने इस संबंध में गुरप्रीत सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया कि स्कूल प्रिसिपल सतनाम सिंह ने बिना किसी कारण के उसकी पिटाई कर दी थी। गुरप्रीत सिंह ने बताया कि आठवें पीरियड में उन्हें मैडम पढ़ा रही थी वह बाथरुम से आकर अपने बस्ते से किताब निकाल रहा था। इस दौरान कक्षा में आए स्कूल प्रिसिपल सतनाम सिंह ने अकारण बेहरहमी से डंडे से पीटना शुरू कर दिया। परिजनों ने कॉल की तो फोन काट दिया

loksabha election banner

गुरप्रीत सिंह के परिजनों ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने प्रिसिपल से फोन पर बात की तो उन्होंने यह कह कर फोन काट दिया कि जो भी बात करनी है स्कूल आकर करें। उन्होंने कहा कि मंगलवार की रात उसे उल्टियां आने लगी तो हमने गुरप्रीत सिंह को सिविल अस्पताल माहिलपुर में इलाज के लिए दाखिल करवा दिया था यहां डॉक्टर ने उनके शरीर पर लगे चोटों की पुष्टि करते हुए एमएलआर काट दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.