Move to Jagran APP

दुकान से चुराए 4.60 लाख रुपये, महिला पर केस

करियाना की दुकान से 4.60 लाख रुपये चोरी के मामले में थाना सिटी की पुलिस ने एक महिला आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Dec 2019 12:12 AM (IST)Updated: Mon, 23 Dec 2019 12:12 AM (IST)
दुकान से चुराए 4.60 लाख रुपये, महिला पर केस
दुकान से चुराए 4.60 लाख रुपये, महिला पर केस

जागरण संवाददाता, होशियारपुर : करियाना की दुकान से 4.60 लाख रुपये चोरी के मामले में थाना सिटी की पुलिस ने एक महिला आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने यह मामला रमन करियाना स्टोर के मालिक रमन कुमार पुत्र सरदारी लाल निवासी गड़ी गेट नजदीक टैगोर पार्क के बयान के आधार पर दर्ज किया है। आरोपित की पहचान मीना रानी पत्नी मोहन लाल निवासी भगवान दास का कारखाना के रूप में हुई है। मामले की जानकारी देत हुए दुकान के मालिक रमन कुमार ने बताया कि वह भंगी चोअ रोड पर करियाना की दुकान करते हैं, मीना रानी उनकी दुकान में सामान पेकिग का काम करती है। बीते दिन वह दुकान में पड़े 4.60 लाख रुपए लेकर फरार हो गई। जब उन्होंने गले देखा तो उसमें पैसे नहीं थे जब उन्होंने जांच की तो पाया का मीना रानी दुकान में नहीं थी। उनका शक यकीन में बदल गया जब उन्होंने मीना से पूछताछ की तो वह मुकर गई। जिस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच के बाद मीना रानी पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

रमन कुमार ने बताया कि गत दिवस उसे एक पेमेंट आई थी और उसने वह पेमेंट दुकान में रख दी। वह अपने काम में लग गए। कुछ देर बाद उन्हें जब पेमेंट चैक की तो पैमेंट नहीं थी। वह हैरान थे कि आखिर पैसे कहां गए। उन्होंने जांच शुरु कर दी । जब उन्होंने दुकान में कम करने वाले लोगों से पूछताछ की तो सभी दुकान पर मौजूद थे लेकिन मीना रानी दुकान से बिना बताए चली गई। उन्हें कुछ शक हुआ। जब उन्होंने मीना के घर जाकर पूछा कि वह दुकान से बातकर नहीं आई और पीछे के दरवाजे से निकल गई तो मीना ने कहा कि उसे जरुरी काम था इसलिए वह पिछले दरवाजे से चली गई चूंकि दुकान में रश था। काम के बारे में पूछा तो मीना ने बताया कि उसने अपने बच्चे के लिए दुकान से नक्शा खरीदना था। जब वह मीना की बताई दुकान पर जहां से वह नक्शा खरीदने के बात कह रही थी पर गए तो दुकानदार ने मीना को देखकर मना कर दिया कि वह दुकान पर आई ही नहीं, परंतु मीना ने कहा कि वह दुकान पर आई थी और नक्शा खरीदा है । पूछे जाने पर न तो मीना नक्शा दिखा पाई और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में मीना की फोटो आई। जिस पर उनका यकीन पक्का हो गया। और उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने जब दुकान के पीछे लगे सीसीटीवी कैमरे को जांच की तो पाया कि मीना तेजी से हड़बड़ाहट से निकली पाई गई। पुलिस ने रमन के बयान के आधार पर मीना रानी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.