Move to Jagran APP

तीक्ष्ण सूद के घर गोबर फेंकने पर भाजपाइयों ने लगाया पांच घंटे धरना

पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर दल खालसा की ओर से गोबर फेंका गया। इसके विरोध में मंत्री सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने चार घंटे धरना लगाया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jan 2021 10:35 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jan 2021 10:35 PM (IST)
तीक्ष्ण सूद के घर गोबर फेंकने पर भाजपाइयों ने लगाया पांच घंटे धरना
तीक्ष्ण सूद के घर गोबर फेंकने पर भाजपाइयों ने लगाया पांच घंटे धरना

जागरण संवाददाता, होशियारपुर :

loksabha election banner

पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद के घर दल खालसा की ओर से गोबर फेंका गया। इसके विरोध में मंत्री सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने चार घंटे धरना लगाया। वह मांग कर रहे थे कि गोबर फेंकने वालों पर मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि पुलिस को पहले भी कई बार कहा गया था कि भाजपा के नेताओं पर हमले हो रहे हैं। इसलिए सुरक्षा व्यवस्था पर ध्यान दिया जाए पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा जब आरोपित तीक्ष्ण सूद के घर में ही दाखिल हो गए और गोबर फेंककर खालिस्तान जिदाबाद के नारे लगाए और धमकियां दी तो भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस की कार्यप्रणाली आरोपितों के हक में

भाजपा के सदस्यों ने जमकर पंजाब पुलिस व कैप्टन सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस प्रशासन सकते में आ गया और मौके पर अन्य अधिकारी लीपापोती करने लगे गए। उन्होंने आश्वासन दिया कि मामला दर्ज कर आरोपितों पर तुरंत कार्रवाई करेंगे, जिस पर भाजपा के सदस्य अड़ गए। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सबकुछ पुलिस अपनी जान छुड़ाने के लिए कह रही है। जब आरोपित पकड़ने थे तब तो एक भी आरोपित पकड़ा नहीं गया। मामला बिगड़ता देख डीएसपी जगदीश अत्री मौके से निकल गए। धरने के दौरान भाजपा वर्करों ने जमकर पंजाब पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। एसएसपी के आश्वासन पर उठाया धरना, एफआइआर दर्ज

मौके पर मौजूद एसपी आरपी सिद्धू ने भाजपा वर्करों को बार-बार आश्वासन दिया कि वह एफआइआर दर्ज करेंगे और जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा, पर भाजपा सदस्य मानने को तैयार नहीं थे। उनकी मांग थी कि आरोपितों का साथ देने वाले मुलाजिमों पर कार्रवाई की जाए और आरोपितों पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर किया जाए। ताकि ऐसे शरारती तत्वों पर नकेल कसी जा सके। बार-बार आश्वासन पर भी जब धरना नहीं उठाया, तो मौके पर एसएसपी नवजोत सिंह माहल पहुंच गए और पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद से बातचीत कर जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया। इस मामले में पुलिस के मामला दर्ज करने के बाद भाजपा ने आखिरकार धरना उठाया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपित रणजीत सिंह पर के रुप में हुई जबकि बाकी दस से 15 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया है। उनकी पहचान के लिए पुलिस मौके पर बनी कुछ वीडियो की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.