Move to Jagran APP

डीजल व पेट्रोल पर बढ़ाया वैट वापिस ले प्रदेश सरकार

मुकेरियां कैप्टन ने जमीन के इंतकाल के रेट दोगुने कर पंजाब के लोगों के साथ धोखा किया है क्योंकि कैप्टन ने सत्ता हासिल करने के लिए पंजाब के लोगों को अनगिनत सुविधा देने का वादा किया था पर हुआ कुछ नहीं।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 05:12 PM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 06:08 AM (IST)
डीजल व पेट्रोल पर बढ़ाया वैट वापिस ले प्रदेश सरकार
डीजल व पेट्रोल पर बढ़ाया वैट वापिस ले प्रदेश सरकार

संवाद सहयोगी, मुकेरियां: कैप्टन ने जमीन के इंतकाल के रेट दोगुने कर पंजाब के लोगों के साथ धोखा किया है, क्योंकि कैप्टन ने सत्ता हासिल करने के लिए पंजाब के लोगों को अनगिनत सुविधा देने का वादा किया था, पर हुआ कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने गुटका साहिब की झूठी शपथ खाकर चार हफ्ते में नशा समाप्त करने का वादा किया था, मगर नशा पहले से बढ़ गया है। उक्त बातें पूर्व समिति मेंबर व भाजपा के सीनियर नेता शंभू नाथ भारती मौजोवाल ने कहीं। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने कोरोना संकट की घड़ी में एक पैसे की सुविधा जनता को नहीं दी। आज सरकार को बने लगभग साढे़ तीन साल बीत गए हैं। इसमें सुविधा तो क्या देनी थी, उलटा पंजाब के लोगों का भारी टैक्स व फीसों में इजाफा कर लोगों को मुश्किल में डाला है। केंद्र सरकार की तरफ से भेजा गया राशन पर भी घटिया राजनीति के चलते सिर्फ कांग्रेस वर्करों को विततिरत किया गया। उन्होंने कहा कि अगर कैप्टन सरकार ने डीजल व पेट्रोल पर बढ़ाया वैट वापस नहीं लिया, तो लोग इसका विरोध पर सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर होंगे। इसकी सारी जिम्मेदारी पंजाब सरकार की होगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.