जेएनएन, होशियारपुर: सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिसिपल डॉ. परमजीत सिंह के निर्देशानुसार रेड रिबन क्लब व बड्डी ग्रुप प्रोग्राम के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार के सहयोग से सेमिनार करवाया गया।

इसमें नशा मुक्त दिवस और राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह प्रोग्राम के अधीन नशे की बुराइयों और ट्रैफिक नियमों की पालना करने के प्रति विद्यार्थियों को जागरूक किया गया। इस अवसर पर प्रो. विजय कुमार ने बड्डी प्रोग्राम के अधीन विद्यार्थियों को नशे की बुराइयों के खिलाफ विस्तार से जानकारी दी और नशे से हमेशा ही दूर रहने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि नशा हमारी जिदगी को भंयकर बीमारियों से जोड़ देता है। यह हमारी और हमारे अपनों की जिदगी बर्बाद कर देता है। यह बर्बादी का कारण बनता है और लोगों की निगाह में नफरत पैदा करता है।

उन्होंने नशा करने वालों की मदद करने के लिए विद्यार्थियों को प्रेरित किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह प्रोग्राम के अधीन विद्यार्थियों को प्रो. विजय कुमार ने पोस्टरों के माध्यम से ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी। इस दौरान पोस्टरों की प्रदर्शनी भी लगाई गई। ट्रैफिक नियमों को लेकर विद्यार्थियों को फिल्म भी दिखाई गई। प्रो. विजय कुमार ने इस दौरान विद्यार्थियों और स्टाफ को शपथ दिलाई। इस अवसर पर वाइस प्रिसिपल प्रो. जोगेश, प्रो. विजय कुमार, मनप्रीत कौर, जसप्रीत कौर, रिधु सैनी, कनव ऋषि, नवनीत सिंह, भाग्या श्री, सरोज शर्मा, जसविदर कौर निर्मल, सरबजीत, हिम्मत सिंह सिद्धु के अलावा 200 विद्यार्थी उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!