Move to Jagran APP

सरकारी कॉलेज में छात्रों को नशे के खिलाफ किया जागरूक

सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिसिपल डॉ. परमजीत सिंह और रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार के सहयोग से डेपो प्रोग्राम के अधीन विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक किया गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Jun 2019 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 03:49 PM (IST)
सरकारी कॉलेज में छात्रों को नशे के खिलाफ किया जागरूक
सरकारी कॉलेज में छात्रों को नशे के खिलाफ किया जागरूक

जेएनएन, होशियारपुर : सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिसिपल डॉ. परमजीत सिंह और रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार के सहयोग से डेपो प्रोग्राम के अधीन विद्यार्थियों को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक किया गया। इस अवसर पर रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार ने कहा कि आज के जीवन में नशा हमारी जिदगी बर्बाद कर देता है। इसलिए हम सबका फर्ज बनता है कि हम न तो स्वयं नशा करें और न ही दूसरों को करने दे क्योंकि यह नशे घरों को तबाह करता जा रहा है। इस तबाही से बचने के लिए हमें दूसरों को इनसे दूर रहने के लिए प्रेरित करना चाहिए, तभी हमारा समाज खुशहाल होगा। इस अवसर पर रैड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार ने विद्यार्थियों, उनके परिजनों और कॉंलेज स्टाफ को पंजाब को नशा मुक्त बनाने के लिए शपथ दिलाई। उन्होंने शपथ दिलाई कि अपने समाज, राज्य और देश की उन्नति के लिए वह न तो नशा करेंगे और न ही दूसरों को इसका सेवन करने देंगे। उन्होंने अपील की कि अपने मोहल्ले, शहर के लोगों को नशे के बुरे प्रभावों के प्रति जागरूक करेंगे और पंजाब सरकार की नीतियों और डेपो प्रोग्राम की सफलता के लिए पूरा सहयोग देंगे। इस अवसर पर प्रो. प्रवीण सिंह राणा, प्रो. विजय कुमार, प्रो. रणजीत कुमार, कॉलेज स्टाफ और विद्यार्थी मौजूद थे।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.