मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए अंबिका सोनी ने कहा कि मोड़ मंडी में बम बलास्ट किसने किया, इसके पीछे किसका हाथ है, इसके बारे में मैं कुछ नहीं कह सकती। जिन ताकतों को जनता ने, सरकार ने दबा दिया था वह एक बार फिर से सिर उठाने लगी हैं, जोकि मानवता के लिए बहुत बड़ा खतरा हैं। इसकी तहकीकात करके जल्द से जल्द आरोपियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए। सुखबीर बादल इसके पीछे किसका हाथ बताते हैं, इस पर वह कुछ नहीं कहेंगी कि यह आप ने करवाया है या अकाली दल ने, क्योंकि वह इसे राजनीतिक रंगत नहीं देना चाहती। क्योंकि राजनीतिक रंग देने से मामले लटक जाते हैं, इसलिए कानून को अपनी कार्रवाई करने देनी चाहिए।

सुखबीर ने सिर्फ राजनीति ही की

सुखबीर बादल ने राजनीति ही की है, लेन-देन की, तोड़ने-जोड़ने की, अगर वे राजनीति नहीं करते तो आज कई समस्याओं का समाधान हो जाता। पंजाब में किसकी सरकार बनेगी इसके लिए अभी तीन दिन है, वोटर तो आखिरी मिनट तय करता है कि उसे क्या करना है।

जनता के लिए रोजगार बड़ी जरूरत : अरोड़ा

इस मौके पर सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि अकाली-भाजपा राज से तंग जनता बहुत पहले ही काग्रेस की नीतियों पर मोहर लगा चुकी है तथा चुनाव में के माध्यम से जनता अपने इरादों को स्पष्ट कर देगी। इस मौके पर प्रदेश यूथ काग्रेस अध्यक्ष अमरप्रीत सिंह लाली सहित जिला स्तरीय व ब्लाक स्तरीय नेताओं ने रैली में पहुंची जनता का आभार व्यक्त किया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!