मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जेएनएन, होशियारपुर। फिल्म प्रोड्यूसर से धोखाधड़ी करने के मामले में घिरी पंजाबी और हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री सुरवीन चावला व उनके पति अक्षय ठक्कर कोर्ट से अभी पक्की राहत नहीं मिल पाई है। दोनों की पक्की जमानत पर अब सुनवाई 31 जुलाई को होगी।

बता दें कि आरोपितों ने होशियारपुर के फिल्म प्रोड्यूसर सतपाल गुप्ता से 40 लाख रुपये इनवेस्ट करवाए थे। सतपाल को कहा गया था कि फिल्म की कमाई से ये 40 लाख रुपये दोगुना करके उनको वापस कर दिए जाएंगे, लेकिन बाद में सुरवीन चावला और उनके पति ने सतपाल से बिल्कुल ही मेल-जोल खत्म कर लिया।

इस संबंध में होशियारपुर पुलिस ने आरोपितों पर मुकदमा दर्ज किया था।  केस की सुनवाई के लिए एक बार खुद सुरवीन चावला अपने पति के साथ होशियारपुर थाना सिटी में हाजिरी लगवा गई हैं। सुरवीन ने पुलिस को भरोसा दिलाया है कि वह पुलिस का पूरा साथ देगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सुरवीन के परिवारिक सदस्यों ने कोर्ट में उनकी जमानत याचिका लगाई थी। पहली सुनवाई के समय सुरवीन चावला और उसके पति अक्षय ठक्कर को अदालत ने कच्ची जमानत दे दी थी। पक्की जमानत के लिए 4 जून की तारीख डाली थी, लेकिन किसी कारण से तब सुनवाई नहीं हो पाई थी। गत दिवस मामले में कोई रिकॉर्ड पेश नहीं होने पर न्यायाधीश प्रिया सूद की अदालत ने केस की सुनवाई 31 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दी।
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!