जेएनएन, होशियारपुर। होशियारपुर के बहुचर्चित धोखाधड़ी मामले में अभिनेत्री सुरवीन चावला व उसके पति को अभी पक्की जमानत नहीं मिल पाई है। अदालत ने मामले की सुनवाई 24 अगस्त तक टाल दी है। सुनवाई में अदालत द्वारा मांगा रिकॉर्ड अधूरा होने के कारण इसकी सुनवाई टाली गई।

बता दें, सुरवीन चावला व उसके पति अक्षय ठक्कर पर होशियारपुर के सत्यपाल गुप्ता ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया था। सत्यपाल ने सुरवीन चावला पर 40 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। जिसके चलते अभिनेत्री सुरवीन चावला और उसके पति पर होशियारपुर के थाना सिटी में एक लिखित मामला दर्ज किया गया था।

इस मामले में सुरवीन के पारिवारिक सदस्यों ने उसकी जमानत याचिका लगाई थी जिसकी पहली सुनवाई के समय सुरवीन चावला और उसके पति अक्षय ठक्कर को अदालत ने कच्ची जमानत दे दी थी और पक्की जमानत के लिए 4 जून तारीख डाली थी। मगर, किसी कारण 4 जून को भी जमानत नहीं हो पाई, जिसके चलते गुप्ता के वकील नवीन जैरथ ने एक और ही मामला अदालत के सामने खड़ा कर दिया था। अदालत द्वारा सारी बात सुनने के बाद जमानत की तारीख 6 जून रख दी गई थी।

6 जून को भी सुरवीन और उसके पति को जमानत नहीं मिली और तारीख पड़ी 7 जून। अगले ही दिन किसी कारण मामला अन्य अदालत में आ गया और तारीख पड़ गई 11 जून। इसके बाद तारीख 21 जून और फिर 4 जुलाई डाली गई थी। जिसके बाद अदालत ने सुरवीन चावला को रिकार्ड पेश करने के लिए कहा था, इस तारीख को भी सुरवीन चावला के केस से संबंधित रिकार्ड पेश नहीं किया। इस कारण अदालत ने तारीख 17 जून डाल दी थी। मामले में गत दिवस भी सुनवाई हुई। अदालत ने फिर रिकार्ड न पेश होने पर केस की अगली सुनवाई 24 अगस्त डाल दी गई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Kamlesh Bhatt