Move to Jagran APP

महिला टीचरों ने बच्चों के सामने हाथापाई कर निकाली गालियां, वीडियो वायरल

गुरदासपुर के सरकारी एलीमेंट्री स्कूल में दो महिला टीचर आपस में भिड़ गई। दोनों ने एक-दूसरे से गाली गलौज की। इसकी वीडियो वायरल हो गई है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 24 Feb 2018 08:20 PM (IST)Updated: Sun, 25 Feb 2018 12:41 PM (IST)
महिला टीचरों ने बच्चों के सामने हाथापाई कर निकाली गालियां, वीडियो वायरल
महिला टीचरों ने बच्चों के सामने हाथापाई कर निकाली गालियां, वीडियो वायरल

गुरदासपुर [बाल कृष्ण कालिया]। गुरदासपुर के सरकारी एलीमेंट्री स्कूल में दो महिला शिक्षकों की हाथापाई करते व एक-दूसरे को गालियां देते हुए की वीडियो वायरल हुई है। वीडियो में एक महिला शिक्षक अपनी साथी महिला शिक्षक से स्कूल के बच्चों के सामाने लड़ाई कर रही है और गालियां दे रही है।

loksabha election banner

स्कूल की इस घटना के बाद अभिभावकों ने ब्लॉक प्राइमरी अधिकारी के पास शिकायत कर कार्रवाई करने की गुहार लगाई है लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एक महिला शिक्षक ने उससे हाथापाई व गालियां देने की शिकायत थाने में भी की है।

घटना 20 फरवरी की है जब प्राइमरी स्कूल की महिला शिक्षक बच्चों के सामने आपस में भिड़ गईं। अब शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलविंदर सिंह समरा के पास पहुंच गई है जो पूरे मामले की जांच करने की बात कह रहे हैं। बीते चार दिन से शिकायतों के बावजूद स्कूल में बच्चों के सामने इस तरह की हरकत करने वाले शिक्षकों पर कार्रवाई नहीं की गई है। यही नहीं पुलिस के पास भी शिकायत है लेकिन वहां भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

शिकायत डीईओ को भेजी : बीईओ

ब्लॉक प्राइमरी अधिकारी मनजीत सिंह का कहना है कि दोनों महिला शिक्षकों की शिकायत पर अपनी टिप्पणी कर उन्होंने मामला जिला शिक्षा अधिकारी को भेज दिया है। आगे की कार्रवाई उन्हें करनी है।

जांच के बाद आरोपी महिला शिक्षक पर होगी कार्रवाई : डीईओ

जिला शिक्षा अधिकारी प्राइमरी बलविंदर सिंह समरा का कहना है कि बच्चों के सामने आपस में हाथापाई करना और गालियां देना शर्मनाक है। सोमवार को वे खुद ब्लॉक प्राइमरी ऑफिस जाकर जांच करेंगे। फिलहाल दोनों शिक्षकों को दूसरी जगह तैनात कर दिया है।

आरोपितों पर होगी कार्रवाई : एसएचओ

थाना सिटी प्रभारी श्याम लाल का कहना है कि वे मामले की जांच कर रहे हैं। दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। जो आरोपित होगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः पत्नी ने पति के मोबाइल मैसेज पढ़े तो खो दिया आपा, गुस्से में काट डाला गुप्तांग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.