जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : जिले मे विभिन्न हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पहले मामले में तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से स्कूटर सवार वेटनरी इंस्पेक्टर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। थाना भैणी मिया खां की पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में अमन मसीह वासी काहनूवान ने बताया कि उसके पिता संसार सिंह जालंधर में बतौर जिला वेटनरी इंस्पेक्टर तैनात हैं। 23 अक्टूबर को चक्क शरीफ से अपने स्कूटर नंबर पीबी 07 एए 6182 पर सवार होकर अपने घर को जा रहे थे। शाम करीब छह बजे जब वह चक्क शरीफ से थोड़ा आगे काहनूवान रोड पर पहुंचे तो सामने से एक सफेद रंग की तेज रफ्तार गाड़ी ने उसके पिता को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे मेरे पिता पिता संसार सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। उधर मामले की जांच कर रहे एएसआइ राम लाल ने बताया कि मृतक के बेटे के बयान कलमबंद करने के बाद अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपित की पहचान करके उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर :

तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मामले में थाना पुराना शाला में बाइक सवार अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। एएसआइ शैलेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में हरजीत सिंह पुत्र जोगा सिंह वासी नवां शाला (चावा)ने बताया कि उसका भाई कल्याण सिंह पैदल ही अपनी साइड शाम करीब 6.45 बजे मजीदे दे ढाबे पर रोटी लेने जा रहा थी। इस दौरान एक तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार ने बिना हार्न दिए लापरवाही से कल्याण सिंह को अपनी चपेट में ले लिया। जिस कारण वह गंभीर रुप से घायल हो गया। जिसे गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि अंधेरे का फायदा उठाकर मोटरसाइकिल चालक मौके से फरार हो गया। एएसआई शैलिदर सिंह ने बताया कि मामले में अज्ञात मोटरसाइकिल चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

अज्ञात वाहन ने व्यक्ति को मारी टक्कर, मौत

संवाद सहयोगी, बटाला : थाना कादियां पुलिस ने अज्ञात वाहन की तरफ से व्यक्ति को टक्कर मारने व व्यक्ति की मौत के होने के आरोप में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ कुलविदर सिंह ने बताया कि कमला पुत्री संत राम यादव वासी रंधावा बीकेओ भठ्ठा बसरावां ने बताया कि उसके पिता 15 साल से भठ्ठे में काम करते थे। शनिवार को घरेलू काम से वे काहलवां मोड़ पर आए, जब वे वापिस आ रहे थे तो एक अज्ञात वाहन ने उसके पिता को टक्कर मार दी, उसके पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गया, बाद में उनकी मौत हो गई। पुलिस ने बयान दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Edited By: Jagran