संवाद सहयोगी, दीनानगर : गत रात्रि रेलगाड़ी के नीचे आने से किसी अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई। जीआरपी के एएसआइ विजय कुमार ने बताया कि जम्मू से बठिडा जाने वाली रेलगाड़ी नंबर 19226 जोकि रात 12:30 बजे के करीब दीनानगर से गुजरती है बाबा शाहसिकंदर के निकट एक व्यक्ति के रेलगाड़ी के नीचे आने की सूचना मिलते ही जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची तथा मृतक जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि शव को कानूनी कार्रवाई करने के पश्चात उसे पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल गुरदासपुर भेज दिया गया है। वहां उसके शव को शिनाख्त के लिए 72 घंटे तक रखा जाएगा। अवैध शराब सहित व्यक्ति काबू

थाना दोरांगला की पुलिस ने अवैध शराब सहित व्यक्ति को काबू कर केस दर्ज किया है।

एएसआइ भुपिदर सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर आरोपित सुरिदर उर्फ काका निवासी गाहलड़ी के घर रेड करके आरोपित को 7500 एमएल अवैध शराब सहित काबू किया गया।

शराब सहित आरोपित काबू

पुलिस ने 30 बोतल अवैध शराब समेत एक व्यक्ति गिरफ्तार किया है। थाना घुमान के एएसआइ हरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर गांव उधनवाल इलाके में छापेमारी कर एक व्यक्ति को शक के आधार पर रोक कर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान उससे 30 बोतल अवैध शराब बरामद हुई। आरोपी की पहचान लवप्रीत सिंह निवासी उधनवाल के तौर पर हुई है, जिसके खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जांच अधिकारी ने कहा कि नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran