Move to Jagran APP

टीएसयू ने पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ की नारेबाजी

पंजाब स्टेट इलेक्ट्रीसिटी बोर्ड इंप्लाइज ज्वाइंट फोर्म के आह्वान पर टीएसयू की ओर से कादियां मंडल का धरना काहनूवान कार्यालय में सतपाल सिंह की अध्यक्षता में दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jul 2020 06:08 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jul 2020 06:08 PM (IST)
टीएसयू ने पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ की नारेबाजी
टीएसयू ने पावरकॉम मैनेजमेंट के खिलाफ की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, काहनूवान : पंजाब स्टेट इलेक्ट्रीसिटी बोर्ड इंप्लाइज ज्वाइंट फोर्म के आह्वान पर टीएसयू की ओर से कादियां मंडल का धरना काहनूवान कार्यालय में सतपाल सिंह की अध्यक्षता में दिया गया। इसमें प्रदेश सचिव रमेश चंद्र शर्मा, कादियां मंडल के सचिव जगदीश सिंह, लखविदर सिंह, रणजीत सिंह, तरसेम सिंह, तरसेम लाल, भगवान सिंह, अमरीक सिंह शामिल हुए।

loksabha election banner

वक्ताओं ने मैनेजमेंट को अपील की कि ज्वाइंट फोरम के साथ किए समझौते तुरंत लागू किए जाए। उन्होंने कहा कि समूचे कर्मचारी 22 जुलाई को एक दिवसीय हड़ताल करेंगे। पावरकॉम के डायरेक्टर व वित्त मंत्री पंजाब सरकार बिजली मंत्री का फील्ड में आने पर काले झंडो से विरोध करेंगे। यदि फिर भी मांगें स्वीकार न की गई तो संघर्ष को और तेज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.