जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : शनिवार दिन और रात को शुरू हुई तेज बारिश रविवार को भी जारी रही। इस दौरान रात के समय काहनूवान रोड पर तेज आंधी से पेड़ गिर गया। इससे बिजली के आठ पोल टूट गए। इससे मोहल्ला इस्लामाबाद, बसंत एवेन्यू व अन्य इलाकों की बिजली सप्लाई प्रभावित रही। उधर, पावरकाम के अधिकारी हरिदर सिंह का कहना है कि पेड़ गिरने की वजह से पावरकाम को साढ़े तीन लाख रुपये का अनुमानन नुकसान हुआ। रविवार सुबह को बिजली सप्लाई बहाल की गई।

बता दें कि शनिवार से ही शुरू हुई बारिश रविवार को भी जारी रही। हालांकि दिन को बूंदाबांदी ही हुई। फिर भी इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। रविवार को पूरा दिन रुक रुक कर हुई तेज बारिश से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है। वहीं जलभराव होने के कारण सड़कों में गहरे गड्ढे भी पड़ गए हैं। बता दें कि अभी चुनाव आचार संहिता लागू होने से कुछ ही महीने पहले जिला प्रशासन की तरफ से सड़कों का निर्माण कार्य करवाया गया था। लेकिन बारिश की वजह से अब सड़कों में दोबारा से गहरे गड्ढे पड़ गए हैं। आज भी छाए रहेंगे बादल

शनिवार और रविवार को बारिश होने के बाद सोमवार को भी बादल छाए रहेंगे। मौसम विभाग के मुताबिक हल्की सी बारिश होने के आसार हैं। जबकि पूरे दिन बादल छाए रहने के कारण तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी। उधर, बता दें कि पहाड़ी इलाकों में बर्फबारी की वजह से मैदानी इलाकों में सर्दी ने और जोर पकड़ लिया है।

Edited By: Jagran