Move to Jagran APP

गुरदासपुर में चोरों के हौसले बुलंद, दुकान का शटर तोड़कर नकदी व सामान ले उड़े

इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि चोरों ने बिको कांप्लेक्स स्थित जेके ग्लास हाउस पर ऊपर व निचले हिस्से में धावा बोलते हुए यहां लाकर में रखी 20 हजार की नकदी चुरा ली वहीं दुकान में लगे कीमती शीशों की भी तोड़फोड़ की।

By Edited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 05:21 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 09:17 AM (IST)
गुरदासपुर में चोरों के हौसले बुलंद, दुकान का शटर तोड़कर नकदी व सामान ले उड़े
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर। (जागरण)

बटाला, जेएनएन। इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि चोरों ने बिको कांप्लेक्स स्थित जेके ग्लास हाउस पर ऊपर व निचले हिस्से में धावा बोलते हुए यहां लाकर में रखी 20 हजार की नकदी चुरा ली, वहीं दुकान में लगे कीमती शीशों की भी तोड़फोड़ की। चोर हार्डवेयर का कीमती सामान भी अपने साथ ले गए। चोरी के संबंध में दुकान मालिक अनूप खुल्लर ने बताया कि शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने दुकान का निचला शटर तोड़ने के साथ-साथ उपरी मंजिल का दरवाजा भी तोड़ दिया और दोनों जगहों से दुकान के अंदर घुस गए थे।

loksabha election banner

चोरों ने सीसीटीवी कैमरों के साथ डीबीआर को भी नुकसान पहुंचाया है, ताकि इनकी हरकतें कैमरे में कैद न हो सकें। चोर अपने साथ यहां 20 हजार रुपये नकदी व हार्डवेयर का एक लाख रुपये का सामान भी ले गए। चोरों की तरफ से कई जगह कीमती शीशा भी तोड़ा गया है। चोरों द्वारा दुकान में खड़ी बाइक को भी चोरी करने का प्रयास किया गया। चोरी की शिकायत थाना सिटी पुलिस को दे दी है। गौर हो कि शहर में लगातार हो रही चोरियों के प्रति लोगों का पुलिस के प्रति रोष बढ़ता जा रहा है।

चोरों ने यहां एक महीना पहले भी की थी चोरी, पुलिस नहीं लगा पाई कोई सुराग गौर हो कि यहां चोरों ने लगभग एक माह पूर्व दर्जन भर के करीब मेडिकल स्टोरों को निशाना बनाते हुए नकदी के साथ-साथ लाखों रुपये की दवाइयां भी चोरी कर ली थी, जिसका पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। इसके साथ ही एक ही रात में कई स्थानों से सीसीटीवी कैमरे भी चोरी किए गए थे, जो अभी तक ट्रेस नहीं हो पाए हैं।

खंगाले जा रहे हैं सीसीटीवी कैमरे : एसएचओ

थाना सिटी एसएचओ मनोज शर्मा ने बताया कि चोरी के संबंध में शिकायत मिल गई है। मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लिया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.