Move to Jagran APP

बंद घर में चोरी कर रहे चोर को मालिक ने पकड़ा

राधे-राधे कालोनी में बंद घर में चोरी कर रहे युवक को पकड़ कर पुलिस को सौंपा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 10:13 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 10:13 PM (IST)
बंद घर में चोरी कर रहे चोर को मालिक ने पकड़ा
बंद घर में चोरी कर रहे चोर को मालिक ने पकड़ा

संवाद सहयोगी, बटाला :

loksabha election banner

राधे-राधे कालोनी में बंद घर में चोरी कर रहे चोर लोगों को घर के मालिक ने पकड़ कर थाना सिटी पुलिस के हवाले कर दिया। लवप्रीत सिंह ने बताया कि उनका दो घर है, एक राधे-राधे कालोनी व दूसरा ठठियारी गेट में है। वे राधे-राधे कालोनी वाले घर में ताला लगाकर अपने दूसरे घर ठठियारी गेट गए थे। शनिवार को दोपहर के वक्त लगभग 12 बजे जब व वापिस राधे-राधे कालोनी वाले घर आया तो देखा कि चोर की तरफ से घर के अलमारी, बैड की तोड़-फोड़ की गई थी, बाद में एक पेट्टी खोलने की कोशिश भी की गई थी, जिसमें वे विफल हो गया था। वे चोरी कर रहे युवक को काबू कर लिया।

इस संबंध में थाना सिटी के एसएचओ सतीष कुमार ने बताया कि बंद घर में चोरी कर रहे युवक को पकड़ लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

मां-बेटे के साथ की मारपीट, छह नामजद

संवाद सहयोगी, बटाला : थाना सेखवां पुलिस ने घर के बाहर खड़े मां-बेटे पर हथियारों के साथ हमला कर मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि उन्हें सलविदर सिंह वासी गांव ठीकरीवाल ने बताया कि शुक्रवार को देर सांय लगभग सात बजे गांव ठीकरीवाल घर के बाहर उसकी पत्नी बलविदर कौर व उसका बेटा रमेश सिंह खड़ा था कि आरोपित राजविदर सिंह, कुलदीप सिंह, नवराज सिंह, दिलराज सिंह, अरविदर सिंह व सुखराज सिंह वासियाना ठीकरीवाल ने हथियारों से उनपर हमला कर मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर मौके से फरार हो गए। जख्मी पत्नी व बेटे को रिस्तेदारों की तरफ से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। झगडे़ का कारण उनके बेटे के साथ उन आरोपितों की रंजिश थी। इस संदर्भ में पुलिस ने उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.